बिग ब्रेकिंग

VIDEO : SP के कथित वायरल AUDIO के बाद कांस्टेबल आया सामने…. कहा- एसपी के सामने पेश हुआ था… तो उन्होंने ….

बलौदाबाजार 3 दिसंबर 2021। बलौदाबाजार में एसपी आईके ऐलेसेला और कांस्टेबल ब्रह्मानंद देवांगन के कथित आडियों ने हड़कंप मचा दिया है। AUDIO वायरल होने के बाद कास्टेबल ब्रह्मानंद देवागंन भी सामने आया है। कांस्टेबल ने इस बात को स्वीकार किया है कि वायरल AUDIO में उसकी ही आवाज है। कांस्टेबल ने कहा कि क्वार्टर को लेकर लगातार उसे परेशान किया जा रहा था। बार-बार नोटिस देने के बाद वो एसपी के सामने वो पेश हुआ था, ये आडियो उसी दौरान का है।

कास्टेबल ब्रह्मानंद देवागंन ने प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए कहा कि उसका क्वार्टर किसी और को अलाट किया जा रहा था, उसी मामले में वो एसपी से मिला था, जिस दौरान उसके साथ दुर्व्यवहार किया गया।

CG-AUDIO- SP का AUDIO हुआ वायरल : तू IG के पास जा… आईजी के ### के पास जा… भूपेश बघेल के पास जा… तूम तलाक दे दो ###के …..एसपी NW से बोले- AUDIO को EDIT कर VIRAL किया जा रहा है

कास्टेबल का कहना है कि उसके नाम पर एक गलत आदेश जारी कर दिया गया कि सिमगा थाने में उसने क्वार्टर पर कब्जा किया है, जबकि उसने किसी भी तरह से कोई क्वार्टर पर कब्जा नहीं किया था।

कास्टेबल ने कहा कि एसपी के पास 7 से 8 बार पहले भी पेशी हो चुकी थी। कास्टेबल ने गाली-गलौज देने का गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि परिवार को तलाक देने को कहा गया। कास्टेबल ने कहा कि उनके माता-पिता बीमार है, पत्नी को छोड़ कैसे दूंगा। कांस्टेबल ने ये भी आरोप लगाया कि उसे इससे पहले भी प्रताड़ित किया गया था। वो न्यूनतम वेतनमान पर बस्तर में पदस्थ रहा। काफी परेशानी के बाद डीजी ने उसकी सजा खत्म की। ब्रह्मानंद ने कहा कि पुलिस विभाग में रहने की वजह से उसने इसकी कहीं भी शिकायत नहीं की।

Back to top button