बिग ब्रेकिंग

CG ब्रेकिंग: गरबा में कांग्रेस नेता के बेटे की SDOP व पुलिसकर्मियों संग गुंडागर्दी…..गरबा के कार्यक्रम में शराब के नशे में टल्ली कांग्रेस नेता का बेटा अपने दोस्तों संग पुलिस से भिड़ा….जमकर विवाद के बाद FIR, 8 गिरफ्तार

कोंडागांव 14 अक्टूबर 2021 । कोंडागांव में एक कॉग्रेस नेता के पुत्र ने पुलिस अधिकारी के साथ जमकर बवाल काटा है, बात इस हद तक बढ़ गई कि राजनीतिक रसूख के बल पर राजनेता के बेटे और उसके साथियों ने पुलिस अफसर से झूमाझटकी करते हुए हाथापाई तक उतारू हो गए। पूरा घटनाक्रम बुधवार की देर रात का बताया जा रहा है। नवरात्रि पर्व में कोंडागांव में भी गरबा का आयोजन किया जा रहा है। यहां विकास नगर मैदान में गरबा का आयोजन चल रहा था। रात के वक़्त कोंडागांव के स्थानीय कॉंग्रेस नेता व महासचिव प्रदेश कांग्रेस कमेटी मनीष श्रीवास्तव का बेटा सिद्धार्थ श्रीवास्तव अपने साथियों के साथ गरबा मैदान में पहुँचा था। पुलिस की माने तो शराब के नशे में धुत्त युवक गरबा स्थल पर हंगामा कर उपद्रव कर रहे थे।

स्थानीय लोगो ने जब इस मामले की जानकारी पुलिस को दी, तो SDOP अमितेश सिंह पुलिस टीम के साथ तत्काल मौके पर पहुचे। पुलिस टीम और SDOP के द्वारा हंगामा मचा रहे युवकों को समझाइश देने का प्रयास किया गया, लेकिन राजनीतिक रसूख का हवाला देकर उल्टे नेताजी के बेटे और साथी पुलिस से ही उलझने लगे। बात बढ़ने के बाद भी पुलिस अधिकारी शांति व्यवस्था का हवाला देकर युवकों को समझाइश देने की कोशिश करते रहे, लेकिन सिद्धार्थ श्रीवास्तव समझाइश दे रहे SDOP को ही देख लेने की बात कहकर उलझने लगा।

मौके पर मौजूद पुलिस स्टाफ और SDOP कुछ कर पाते इतने में शराब के नशे में धुत्त युवक पुलिस से ही झूमाझटकी करने लगे, इस दौरान जब SDOP ने बीच बचाव का प्रयास करने की कोशिश की तो नशे में धुत्त युवक SDOP के साथ भी हाथापाई करने पर उतारू हो गए। मामला बिगड़ते देख पुलिस बल मौके पर बुलाया गया, और पूरे घटनाक्रम की जानकारी देर रात ही SP सिद्धार्थ तिवारी को दिया गया।

SP के निर्देश पर सभी आरोपी युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के साथ जबरन बवाल काटने वाले कांग्रेस नेता मनीष श्रीवास्तव के बेटे सिद्धार्थ श्रीवास्तव सहित आदित्य माने, गौरव संचेती, अंकित शर्मा, शुभम साहा, नितिन कटियारा, निखिल चौहान, नितिन घोष, कृष्ण कुमार और गौतम गायकवाड़ के खिलाफ पुलिस ने गैरजमानती धारा के तहत अपराध दर्ज कर सभी को रिमांड पर न्यायालय में आज पेश किया जा रहा है।

NW न्यूज़ से चर्चा में कोंडागांव एडिश्नल एस.पी.राहुल देव शर्मा ने बताया कि

“कल रात गरबा मैदान में कुछ युवकों द्वारा शराब के नशे में हुड़दंग करने की शिकायत मिली थी। सूचना मिलते ही पुलिस टीम की तरफ से मौके पर पहुंचकर युवकों को समझाइश देने का प्रयास किया गया, लेकिन नशे में धुत्त युवको ने पुलिस के साथ ही विवाद करने लगे….और हाथापाई पर उतारू हो गए। मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल 8 लोगो को मौके से गिरफ्तार कर सभी के खिलाफ गंभीर व गैरजमानती धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर आज न्यायालय में पेश किया जा रहा है”

Back to top button