टॉप स्टोरीज़

बॉलीवुड में फूटा कोरोना बम : करण जौहर की पार्टी में शामिल कई लोगों को कोरोना….करीना-अमृता के बाद दो बॉलीवुड सिलेब्रेटी को हुआ कोरोना… करीना का घर सील

मुंबई 14 दिसंबर 2021। सोमवार को करीना कपूर और अमृता अरोड़ा के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई थी. अब खबर है कि सोहेल खान और संजय कपूर की पत्नियां यानी सीमा खान और महीप कपूर भी कोविड 19 का शिकार हो गई हैं. सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान की पत्नी सीमा खान का घर में ही इलाज चल रहा है. वहीं, संजय कपूर ने भी पत्नी को कोरोना होने की खबर की पुष्टि की है. उन्होंने कहा- हां, महीप को कोरोना हुआ है लेकिन उनमें इसके मामूली लक्षण हैं. उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और पूरी तरह से एहतियात बरत रही हैं.

महीप को ठंड और बुखार के हल्के लक्षण हैं. वह आइसोलेट हो गई हैं. उन्होंने अपनी फैमिली और करीबियों को इसकी जानकारी दी है. साथ ही अपने संपर्क में आए लोगों से कोरोना टेस्ट करवाने के लिए कहा है. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, “महीप कपूर (Maheep Kapoor Corona Positive) ठंड और बुखार के हल्के लक्षणों के साथ कोरोना वायरस से संक्रमित हो गईं हैं. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वह आइसोलेट हो गई हैं. और एक जिम्मेदार नागरिक की तरह उन्होंने उन सभी करीबियों को बताया है जिनके साथ वह कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट आने से पहले संपर्क में थी.”

सोहेल खान की पत्नी सीमा

करीना ने आगे लिखा,”मेरे परिवार और कर्मचारियों को भी वैक्सीन की दोनों डोज लग चुकी हैं. उनमें कोई लक्षण नहीं दिख रहे हैं. शुक्र है, मैं ठीक महसूस कर रही हूं और उम्मीद है कि मैं जल्द ही ठीक हो जाऊंगी.” वहीं, बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने करीना पर कोरोना नियमों की अनदेखी की बात कही है और उनके आवास को सील कर दिया गया है.

Back to top button