टॉप स्टोरीज़

NCB के दफ्तर पहुंचे शाहरुख खान के बॉडीगार्ड… बताया मेरी जान को खतरा

मुंबई 24 अक्टूबर 2021 क्रूज़ ड्रग्स पार्टी मामले में गिरफ्तार आर्यन खान के आवश्यक दस्तावेज़ लेकर आज शाहरुख खान के बॉडीगार्ड एनसीबी के दफ्तर पहुंचे. एनसीबी के अधिकारी गुरुवार को आर्यन से जुड़े ज़रूरी दस्तावेज़ों की मांग के साथ उनके घर मन्नत पहुंचे थे. जिसके बाद आज किंग खान के बॉडीगार्ड के ज़रिए आर्यन के दस्तावेज़ एनसीबी दफ्तर पहुंचाए गए हैं.

गुरुवार को जब एनसीबी के अधिकारी शाहरुख के घर पहुंचे तो माना जा रहा था कि मन्नत पर छापा पड़ा है. हालांकि बाद में एनसीबी ने साफ किया कि ये छापेमारी नहीं थी, जैसा कि मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया. एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बयान जारी कर कहा था, ”आज एनसीबी मुंबई जोनल यूनिट के अधिकारी शाहरुख खान के आवास मन्नत पर गए और उन्होंने शाहरुख खान से आर्यन खान मामले की जांच से जुड़े कुछ दस्तावेज मांगे

 

आर्यन खान ड्रग्स केस में (Bollywood) किंग खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. ताजा जानकारी के मुताबिक अब शाहरूखखान के बॅाडीगार्ड को एनसीबी ने दफ्तर बुलाया है. बताया गया कि कुछ जरुरी डॅाक्यूमेंट्स लेकर बॅाड़ीगार्ड एनसीबी दफ्तर में दिखाई दिया है. इससे पहले शाहरुख खान के ड्राइवर को भी एनसीबी समन जारी किया था. ऐसे में मामला पूरी तरह जोर पकड़ता दिख रहा है. सूत्रों का दावा है कि ड्रग्स केस इतनी जल्दी सॅाल्व नहीं होने वाला. अभी कई बॅालीवुड़ हस्ती इसकी आंच में तपने वाली हैं.

आपको बता दें कि बॅालीवुड़ किंग खान शाहरुख खान का बॅाड़ीगार्ड रवि सिंह है. जो पिछले दो सालों से उनकी सुरक्षा में मुस्तैद हैं. ड्राइवर के बाद बॅाड़ीगार्ड को आर्यन खान से जुड़ी कई अहम जानकारी पता है. इससे पहले ड्राइवर से भी पूछताछ की जा चुकी है. एनसीबी ने आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं बताया है.. लेकिन ये चर्चा है कि आर्यन खान को जब क्रूज रेव पार्टी में ड्रॅाप किया गया था. जब बॅाड़ीगार्ड भी मौजूद था. हालाकि अभी बस यही पता चल पाया है कि रवि सिंह को जरुरी डॅाक्यूमेंट्स लेकर एनसीबी दफ्तर बुलाया गया था.

दरअसल, दो अक्टूबर को क्रूज रेव पार्टी में एनसीबी की छापेमारी के दौरान बॅालीवुड़ किंग खान का बेटा आर्यन खान आर्थर रोड जेल में हैं. कल एक बार फिर उसकी जमानत याचिका को कोर्ट ने खारिज करते हुए. 30 अक्टूबर तक कस्टडी में रहने को कहा है. मामले में रोजाना कई नई कहानी निकलकर सामने आ रही है. सूत्रों का दावा है कि फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई लोग मुंबई छोड़कर फरार भी हो चुके हैं.

समीर वानखेडे़ से बताया जान का खतरा

इस ड्रग्स में पंच प्रभाकर का दावा है कि वो किरण गोसावी के पास बॉडीगार्ड के रूप में काम करता था. एक नोटरीकृत हलफनामे में प्रभाकर ने यह दावा किया है कि वो क्रूज रेड की रात गोसावी के साथ था. प्रभाकर ने यह भी दावा किया है कि उसने गोसावी को सैम नाम के शख्स से एनसीबी के दफ्तर के पास मिलते देखा था. प्रभाकर का कहना है कि जब से गोसावी रहस्यमयी तरीके से गायब हो गया है, उन्हें समीर वानखेड़े से अपनी जान का खतरा है.

 

 

Back to top button