बिग ब्रेकिंग

घूसखोर अफसर के ठिकाने से मिली करोड़ों की काली कमाई…..नोटों की गड्डियां गिनते-गिनते थक गए हाथ…

बिहार 17 दिसम्बर 2021। घूसखोर अफसर के पास इतनी काली कमाई मिली, छापेमारी टीम की भी आंखे फ़टी की फटी रह गयी। घूसखोर अफसर का नाम मनी रंजन है, जो समस्तीपुर में सब रजिस्ट्रार के पद पर पदस्थ है। छापेमारी के दौरान स्पेशल विजिलेंस यूनिट यानी SVU को सब रजिस्ट्रार के अलग-अलग ठिकानों से 1.62 करोड़ की काली कमाई मिली।

तीन स्थानों पर चली छापेमारी में नकदी और संपत्ति के कागजात देखकर अफसरों के भी कान खड़े हो गए। छापेमारी के लिए विजिलेंस की टीम एक साथ मनी रंजन के ठिकानों पर पहुंची थी। विजिलेंस टीम ने घूसखोर अधिकारी के पटना मुजफ्फरपुर और समस्तीपुर में छापेमारी की। प्राथमिक जांच में अवैध कमाई का आरोप सही पाए जाने पर सब रजिस्ट्रार के खिलाफ यह कार्रवाई शुरू की गई है।

स्पेशल विजिलेंस यूनिट (SVU), पटना ने सब रजिस्ट्रार मनी रंजन के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम 1988 की धारा 13(बी), आर/डब्ल्यू 13 (13)(डी), आर/डब्ल्यू धारा 12 और आईपीसी की धारा 120बी के तहत मामला दर्ज किया है. इसके बाद विजिलेंस यूनिट ने विशेष कोर्ट से सब रजिस्ट्रार के खिलाफ कार्रवाई की अनुमति मांगी थी और अनुमति मिलने के बाद शुक्रवार की सुबह एक साथ तीन जगहों पर छापेमारी शुरू की.

Back to top button