अध्यातम

28 अगस्त का राशिफल : कर्क ,मीन वालों के लिए आज का दिन रहेगा शुभ पढ़े आपकी राशि क्या कहती

मेष राशि-आज आपका दिन शानदार रहेगा। आज पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे। आज आप अपनी मेहनत से अपने उद्देश्यों की पूर्ति करने में सफल होंगे। व्यावसायिक कार्यों के लिहाज से आज का दिन बेहतर है। अपने आसपास के लोगों से सामंजस्य बना रहेगा। आपका संपर्क किसी बड़े अधिकारी से होगा,जो भविष्य में आपके कार्यों में मदद करेगा। कला से जुडें लोगों की समाज में प्रशंसा होगी। आज आपको किसी समारोह में जाने का मौका मिलेगा।

वृष राशि-आज आपका ध्यान अध्यात्म में अधिक लगा रहेगा। घर में धार्मिक अनुष्ठान करने का मन बनायेंगे। आपके पारिवारिक खुशियों में बढ़ोतरी होगी। आपके व्यावसाय में अच्छा मुनाफा होगा। सभी काम बिना किसी रुकावट के पूरे होते जायेंगे। परिवार के सदस्यों के साथ रिश्ते और बेहतर होंगे। आपको जीवनसाथी का पूरा-पूरा सहयोग मिलेगा। ऑफिस के काम में आपको बॉस से वाहवाही मिलेगी। छात्रों के लिए आज का दिन अनुकूल रहने वाला है।

मिथुन राशि-आज पारिवारिक कार्यों को लेकर थोड़ी भागदौड़ करनी पड़ेगी। कोई अनजान व्यक्ति आपका मुड खराब कर सकता है, लेकिन जल्द ही सब ठीक हो जायेगा। घर में नन्हें मेहमान के आने का योग बना हुआ है। दोस्तों से होने वाली कुछ जरूरी मुलाकातें आपके लिए फायदेमंद होगी। किसी नये काम की शुरूआत करने पर परिवार के सभी सदस्य आपसे खुश रहेंगे। दाम्पत्य जीवन में खुशियां बनी रहेगी। पिता बच्चों के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बितायेंगे।

कर्क राशि- आज का दिन अच्छा रहेगा. आज आप अपने दोस्तों के साथ या परिवार के साथ में कहीं बाहर घूमने का प्लान बना सकते हैं. आपका जो भी कार्य किसी भी क्षेत्र मे फैला हुआ है तो,कल आप उसको जल्दी से जल्दी पूरा करने की कोशिश करेंगे,और अपने परिवार के साथ ज्यादा से ज्यादा समय व्यतीत करने की कोशिश भी करेंगे. आज आपको आपके बिजनेस में या नौकरी मे सरकारी योजनाओं का लाभ उठाने के बहुत सारे मौके मिलेंगे.

सिंह राशि- आज का दिन अच्छा रहेगा.सिंह राशि वाले जातक थोड़ा सा उग्र स्वभाव के होते हैं,इसीलिए किसी से बात करने में अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें.सामने वाले की भावनाओं को समझने की कोशिश करें.आपको आपकी किस्मत का भरपूर साथ मिल रहा है,  आपकी तारीफे दूर-दूर तक फैल रही है, आपके नए नए दोस्त बन रहे है, जिनके साथ आप अपना थोड़ा सा समय बिता सकते हैं.

कन्या राशि- आज का दिन व्यस्त रहने वाला है. राजनीति में जुड़े हुए लोगों के लिए आज नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं.आप को आज कोई बड़ा पद मिल सकता है. आप अपना सारा समय जनता की सेवा करने में बिताएंगे तो आप लोगों के लिए हीरो बन सकते हैं. आज आप अपने घर में सीमेंट आदि से संबंधित कोई नया कार्य शुरू करा सकते हैं. अपने घर की मरम्मत भी करा सकते हैं,

तुला राशि- तुला लग्न के जातकों का व्यापार और व्यवसाय अच्छा नहीं चलेगा और फायदा भी नहीं होगा। इनको विदेशी व्यापार तथा विनियोग से भी फायदा होगा। जातक की संतान को प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलेगी। प्रेम प्रसंग में भी सफल रहेंगे। पार्टनरशिप में नुकसान होगा। विदेशी व्यापार में लाभ होगा। जातक को विनियोग से फायदा होगा। 

वृश्चिक राशि- वृश्चिक लग्न वाले जातक का व्यापार और व्यवसाय अच्छा चलेगा तथा लाभ होगा। धार्मिक यात्रा और विदेशी व्यापार भी बढ़ेगा तथा विनियोग से फायदा होगा और यात्रा के योग बनते हैं। घर में सुख शांति रहेगी और वाहन आने का का योग बनता है संतान को प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलेगी और प्रेम प्रसंग कोई फायदानहीं है। स्वास्थ्य कमजोर रहेगा। दंपति में मधुर संबंध नहीं होंगे।

धनु राशि- धनु लग्न वालों का व्यापार और व्यवसाय सामान्य चलेगा जबकि लाभ होगा। इनको विनियोग से भी फायदा और टूटे हुए रिश्तों में नया योग बनेंगे। धार्मिक यात्रा का योग बनता हैं। संतान को प्रतियोगी परीक्षा में सफलता नहीं मिलेगी। समस्याओं का सामना करना पड़ेगा। प्रेम प्रसंग में भी धोखा हो सकता। जातक का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। घर में और पड़ोस में सुख शांति रहेगी। दंपत्य संबंध अच्छे रहेंगे।

मकर राशि- आज आपका दिन खास रहेगा। सामाजिक कार्यों में आज आपकी सक्रियता बढ़ेगी, जिससे समाज में आपका मान-सम्मान बढे़गा। आज आपको कोई बड़ी सफलता प्राप्त होगी, जिससे पूरे दिन आपके चेहरे पर मुस्कान बनी रहेगी। आप लोगों को अपनी बातों से सहमत कर लेंगे। पुराने दोस्तों से मुलाकात करने का मन बनायेंगे। परिवार से जुड़ी कोई अच्छी खबर मिलेगी। आपकी सोच में नयापन आयेगा। बच्चे घर के कामों में आज माता की मदद करेंगे।

कुंभ राशि- आज खुद को ऊर्जावान महसूस करेंगे। आज का दिन आपके लिए फायदेमंद रहेगा। इस राशि के स्टूडेंट्स के लिये आज के दिन करियर में नया बदलाव होगा। आज आपकी सेहत पहले से बेहतर बनी रहेगी। छात्र अपने पढ़ाई के टाईम-टेबल में बदलाव करेंगे। आज जो काम करने की सोचेंगे, उसे पूरा कर लेंगे। आप जीवनसाथी से कोई बात शेयर करेंगे। पारिवारिक महौल खुशनुमा बनेगा,

मीन राशि- आज आपका दिन सामान्य रहेगा। आज किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बुलावा आयेगा। इस राशि के भाई-बहन मंदिर में भगवान के दर्शन करने जा सकते हैं। आज पैसों का लेन-देन सावधानी के साथ करें। सोच-समझकर और योजना बनाकर काम करने से आपको सफलता जरूर मिलेगी। घरेलू जरूरतों को पूरा करने में कुछ पैसे खर्च करेंगे। कोई जरूरी कागजात ना मिलने से आपका मुड खराब हो सकता है।

Back to top button