हेडलाइन

महिला मैनेजर का मासूमों से मारपीट मामला: कलेक्टर प्रियंका शुक्ला ने दिए FIR के निर्देश, कुछ देर में कलेक्टर को सौंपी जायेगी रिपोर्ट, कलेक्टर बोली…

कांकेर 5 जून 2023। दत्तक ग्रहण अभिकरण कांकेर के महिला मैनेजर की बच्चियों के साथ मारपीट का वायरल वीडियो सामने आने के बाद कलेक्टर प्रियंका शुक्ला ने FIR के निर्देश दिए हैं। इस मामले में कलेक्टर डॉ प्रियंका ने कहा है कि जांच प्रतिवेदन मिलते ही आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी। आपको बता दें कि इससे पहले विशेषकृत दत्तक ग्रहण अभिकरण कांकेर की महिला मैनेजर सीमा द्विवेदी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें महिला मैनेजर मासूमों को मारती हुई नजर आ रही थी।

विशेषीकृत दत्तक ग्रहण अभिकरण कांकेर में बच्ची के साथ मारपीट के वायरल वीडियो के संज्ञान में आते ही महिला बाल विकास संचालनालय रायपुर के अधिकारियों ने रविवार को ही संस्था का औचक निरीक्षण किया था । इस संबंध में जांच प्रतिवेदन आज कलेक्टर कांकेर को सौंपा जायेगा । कलेक्टर कांकेर डॉ प्रियंका शुक्ला ने उक्त संबंध में आरोपी के विरुद्ध एफआईआर के निर्देश दिए हैं साथ ही कहा है कि जांच प्रतिवेदन मिलते ही आरोपी के विरूद्ध विधिसम्मत सख्त कार्रवाई की जायेगी।

इससे पहले संचालक, महिला एवं बाल विकास विभाग नवा रायपुर को “ विशेषीकृत दत्तक ग्रहण एजेंसी कांकेर“ जिसका संचालन “ प्रतिज्ञा विकास संस्था“दुर्ग के द्वारा किया जा रहा है,के संचालन को लेकर शिकायत प्राप्त हुई थी। जिस पर तत्काल संज्ञान में लेते हुए संचालक, महिला एवं बाल विकास विभाग रायपुर द्वारा संचालनालय के अधिकारियों की टीम को उक्त संस्था का औचक निरीक्षण करने के निर्देश दिए गए थे । जिसके पालन में संचालनालय महिला एवं बाल विकास विभाग के निरीक्षण टीम ने रविवार को विशेषीकृत दत्तक ग्रहण अभिकरण कांकेर , जिसका संचालन प्रतिज्ञा विकास संस्था दुर्ग द्वारा किया जाता है,का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण टीम अपनी जांच रिपोर्ट आज कलेक्टर कार्यालय कांकेर को सौंपेगी।

Back to top button