हेडलाइन

4 मासूम भाई-बहनों की मौत: टेबल फैन में करंट की चपेट में आने से मासूम बच्चों की मौत,घटना के बाद घर मे मचा कोहराम, घटना के वक्त मां-बाप गये थे….!

उन्नाव 19 नवंबर 2023। उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिला में एक परिवार के 4 मासूम बच्चों की मौत से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि बच्चें घर में खेल रहे थे, इसी दौरान घर के कमरे में लगे टेबल फैन में करंट लगने से एक के बाद एक चारों भाई-बहन करंट की चपेट में आ गये। जिससे चारों मासूम बच्चों की मौत हो गयी। खेत में काम करने के बाद जब परिजन घर लौटे तो उन्हे इस घटना की जानकारी हुई, जिसके बाद परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है।

जानकारी के मुताबिक ये घटना उन्नाव जिला के बारासगवर थाना क्षेत्र के लालमन खेड़ा गांव की है। बताया जा रहा है कि यहां पंखे की करंट लगने से चार मासूम बच्चों की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक लालमन खेड़ा गांव में किसान वीरेंद्र पासी का परिवार निवास करता है। रविवार को वह अपनी पत्नी के साथ खेत में धान की फसल काटने गया हुआ था। घर में उसके चार बच्चें जिनमें 9 साल का मयंक, 8 साल की बेटी हिमांशी, 6 साल का हिमांशु और 4 साल की मांशी मौजूद थी। देर शाम जब वीरेंद्र पासी अपनी पत्नी के साथ घर लौटा तो उसने चारों बच्चों को एक-दूसरे पर पड़े देखा और उनके उपर टेबल फैन गिरा हुआ था।

आनन फानन में वीरेंद्र ने फैन को हटाकर बच्चों को उठाने का प्रयास किया गया, लेकिन चारों बच्चों की तब तक मौत हो चुकी थी। इस घटना की जानकारी के बाद घर में कोहराम मच गया। उधर घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने इस घटना पर मर्ग कायम कर घटना के कारणों की जांच कर रही है। पुलिस प्रथम दृष्टया बच्चों की मौत का कारण टेबल फैन में करंट आने के बाद उसकी चपेट में आने से बच्चों की मौत होने की आशंका जता रही है। फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए भिजवा दिया है।

Back to top button