मनोरंजन

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान की कार्तिक आर्यन स्टारर “चंदू चैंपियन” का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, देखे वीडियो

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान की कार्तिक आर्यन स्टारर मच अवेटेड फिल्म “चंदू चैंपियन” को लेकर चर्चा का माहौल हर तरफ गरमाया हुआ है। ऐसे में, मेकर्स द्वारा लगातार तीन अलग-अलग पोस्टर्स की रिलीज ने दर्शकों को काफी उत्साहित कर दिया है।फर्स्ट पोस्टर के बाद से ही फैंस ग्वालियर में ट्रेलर लॉन्च का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान की कार्तिक आर्यन स्टारर “चंदू चैंपियन” का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, देखे वीडियो

पोस्टर्स में फिल्म के अलग-अलग पहलू दिखाए गए हैं, जिससे सभी को अंदाजा हो गया है कि फिल्म में क्या होने वाला है। साथ ही फिल्म में कार्तिक आर्यन की रेंज और जबरदस्त ट्रांसफर्मेशन को भी दिखाया गया है। ट्रेलर बेहद जबरदस्त है और यह कहना होगा की यह देश भर के दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरा है! क्योंकि इसे देखने के बाद फिल्म देखना के लिए इंतजार करना बहुत मुश्किल होने वाला है।

Read more : सिर्फ और सिर्फ1 लाख देकर बनें Maruti Swift के मालिक, पढ़े पूरी जानकारी

ग्वालियर में लॉन्च किया गया यह ट्रेलर इमोशंस, एक्शन, और अब तक के सबसे बड़े वॉर सीक्वेंस की झलक दिखाने के साथ, कभी हार न मानने वाले एक व्यक्ति की प्रेरणादायक यात्रा के साथ-साथ कुछ दिल को छू लेने वाले पलों से भरपूर है। ट्रेलर दर्शकों को “चंदू चैंपियन” की सोच से बड़ी दुनिया की एक झलक देता है, जो सीजन्ड प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला के मजबूत समर्थन से मुमकिन हुआ है, जो इस कहानी को दर्शकों तक ला रहे हैं। एक सैनिक, बॉक्सर और रीटलर के रूप में कार्तिक आर्यन का जबरदस्त ट्रांसफर्नेशन उनकी कमिटमेंट और स्किल को दर्शाता है, जिससे हर कोई 14 जून, 2024 को सिनेमाघरों में इसकी रिलीज के साथ देखने के लिए बेकरार है।

Back to top button