पॉलिटिकल

15 को घोषणा समिति की बैठक: घोषणा पत्र के लिए सुझाव केंद्र खोलेगी बीजेपी, विजय बघेल बोले- सच्चाई पर आधारित घोषणा पत्र होगा तैयार

रायपुर 13 जुलाई 2023। छत्तीसगढ़ भाजपा अब चुनावी मिशन मोड पर आ गयी है। कल अमित शाह आने वाले हैं। अमित शाह के दौरे के तुरंत बाद भाजपा घोषणा पत्र समिति की बैठक होगी। पार्टी की तरफ से मिली जानकारी के मुताबिक प्रदेश घोषणा पत्र समिति की बैठक 15 जुलाई को अपराह्न तीन बजे होगी। मानाजा रहा है कि कल अमित शाह के घोषणा पत्र समिति के संयोजक और सह संयोजक मुलाकात करेंगे और फिर घोषणा पत्र के बिंदुओं पर चर्चा करेंगे।

इससे पहले प्रदेश भाजपा घोषणा पत्र समिति के संयोजक, सह संयोजकों की बैठक प्रदेश भाजपा कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में संपन्न हुई। इस बैठक में घोषणा पत्र निर्माण की प्रक्रिया और तैयारियों पर विस्तार से चर्चा हुई। बैठक में संयोजक विजय बघेल, सह संयोजक रामविचार नेताम, अमर अग्रवाल शिवरतन शर्मा और सदस्य चंद्रशेखर साहु उपस्थित थे। घोषणा पत्र समिति के संयोजक विजय बघेल ने बताया कि घोषणा पत्र के लिए प्रदेश भर के हर विधानसभा में सुझाव केंद्र बीजेपी खोलेगी। मोदी के नारे सबका साथ सबका विकास के तर्ज पर घोषणा पत्र बीजेपी बनाने की तैयारी कर रही है।

भाजपा घोषणा पत्र समिति के संयोजक विजय बघेल ने कहा कि सत्यता पर आधारित घोषणा पत्र बनाया जायेगा। जन-जन से मुलाकात कर सुझाव मांगें जायेंगे। घोषणा पत्र में प्रदेश भर के सभी वर्ग के लोगों की भावनाओं को शामिल करने की बात कही जा रही है। विजय बघेल ने कहा कि कांग्रेस का घोषणा पत्र झूठ का पुलिंदा साबित हुआ है। लेकिन भारतीय जनता पार्टी जो कहती है वह करती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के डीएनए में झूठ बोलना लिखा है। वादाखिलाफी कर कांग्रेस लोगों का मजाक उड़ाती है।

Back to top button