पॉलिटिकलहेडलाइन

VIDEO : फूट-फूटकर रोने लगी अर्पिता मुखर्जी….शिक्षक भर्ती घोटाले में पकड़ायी मंत्री की करीबी एक्ट्रेस की बिगड़ी तबीयत…. अस्पताल में जमीन पर गिरी…

कोलकाता 29 जुलाई 2022। पश्चिम बंगाल के वरिष्ठ मंत्री Partha Chatterjee की करीबी महिला सहयोगी Arpita Mukherjee से पूछताछ लगातार जारी है। 50 करोड़ से ज्यादा की बरामदगी केस में गिरफ्तार अर्पिता मुखर्जी को अब से थोड़ी देर पहले मेडिकल लाया गया था। इस बीच ED की हिरासत में जब उन्हें गाड़ी से निकाल कर दफ्तर ले जाया जा रहा था तो Arpita Mukherjee फूटफूट कर रोने लगी। 50 करोड़ से ज्यादा की बरामदगी केस में गिरफ्तार अर्पिता मुखर्जी को अब से थोड़ी देर पहले मेडिकल लाया गया था।

 जिस वक्त मेडिकल चेकअप के लिए ले जाया जा रहा था वो रो रही थी, जैसे ही गाड़ी से अस्पताल के अंदर ले जाया गया, वे अचानक बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ी। इसके बाद अर्पिता का डॉक्टरों की टीम की तरफ से चेकअप किया जा रहा है है. अर्पिता के घर के ईडी की छापेमारी में अब तक 49 करोड़ रुपये बरामद किए जा चुके हैं। ईडी की हिरासत में गाड़ी से उतरने से पहले ही अर्पिता मुखर्जी रोती हुई दिखाई दे रही हैं.  महिला सुरक्षाकर्मी उन्हें गाड़ी से उतारने की कोशिश कर रही हैं. इस बीच अपने हाथ से चेहरे ढककर भी रोते हुए भी दिखाई दे रही हैं. फिर करीब दो मिनट रोने के बाद वहां मौजूद महिला सुरक्षाकर्मी उन्हें गाड़ी से उतारती हैं.

आपको बता दें कि अर्पिता के बंगले से ईडी की छापेमारी के दौरान अकूत संपति मिली। पहले बंगले में छापे से 22 करोड़ कैश मिले थे, वहीं दूसरे बंगले से 27 करोड़ कैश और 5 किलो सोना मिला था। इन सब के बीच खबर ये है कि अर्पिता के बंगले से चार महंगी गाड़ियां गायब है। इनमे ऑडी A4, होंडा सिटी, होंडा सीआरवी और मर्सिडीज बेंज गायब हो गई हैं. उनमें से दो गाड़ियां अर्पिता मुखर्जी के नााम पर हैं. इनमें होंडा सिटी (WB 06T 6000) और ऑडी (WB 02AB 9561) शामिल हैं. इससे पहले गुरुवार को प्रवर्तन निदेशालय (ED) को अर्पिता मुखर्जी के एक और फ्लैट के बारे में पता चला था. यह फ्लैट कोलकाता एयरपोर्ट के पास चिनार पार्क में है. यहां रॉयल रेजिडेंट बिल्डिंग की चौथी मंजिल पर 404 नंबर फ्लैट अर्पिता मुखर्जी के नाम पर है. 

Back to top button