टॉप स्टोरीज़हेडलाइन

Delhi School Bomb Threat: DPS स्कूल को मिली बम से उड़ाने की धमकी, बच्‍चों को लेकर भागते दिखे पैरेंट्स, मौके पर बम स्क्वॉड

नई दिल्ली 26 अप्रैल 2023: राजधानी दिल्ली के मथुरा रोड स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल (Delhi Public School) में बम होने की धमकी मिली है। इससे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। बम की धमकी मिलने के बाद एहतियात के तौर पर स्कूल को खाली कराया गया है। सूचना पर अभिभावक स्कूल पहुंचकर अपने बच्चों को लेकर घर भागते दिख रहे हैं।

फिलहाल, दिल्ली पुलिस की ओर से बताया गया है कि डीपीएस को ई-मेल के जरिए मिली धमकी किसी की शरारत है। स्कूल में सभी छात्र सुरक्षित है और पैनिक की स्थिति नहीं है। स्कूल प्रशासन से सतर्क रहने को कहा गया है। मौके पर दिल्ली पुलिसकर्मी सहित फायर टेंडर भी मौजूद है। दिल्ली पुलिस ने बताया है कि डीपीएस स्कूल प्रबंधन ने आठ बजकर 10 मिनट पर 100 पर कॉल कर इसकी जानकारी पुलिस को दी है। बता दें कि कुछ दिनों पहले एक स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी।

ई-मेल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद से दिल्ली पब्लिक स्कूल मथुरा रोड के बाहर अफरातफरी का माहौल है। सुरक्षा के लिहाज से मौके पर मौजूद दिल्ली पुलिस के जवान छात्रों के अभिभावकों को स्कूल के अंदर नहीं जाने दे रहे हैं। ताजा अपडेट यह है कि कई सीनियर छात्र अब भी स्कूल में मौजूद हैं, लेकिन स्कूल के अंदर मौजूद सभी बच्चे सुरक्षित बताए जा रहे हैं। इसके अलावा, मथुरा रोड पर गाड़ियों की लंबी कतारें लगी हैं। पहले कक्षा 1 से लेकर कक्षा 5 तक के बच्चों को बाहर निकाला जा रहा है। इसके बाद सीनियर बच्चों को स्कूल से बाहर निकाला जाएगा। अभी छोटे बच्चों का स्कूल से बाहर निकाला जा रहा है।

Back to top button