स्पोर्ट्स

हुक्का पीते हुए दिखे धोनी,कैप्टन कूल के इस अंदाज़ को देख उड़े सबके होश..

रायपुर 7 जनवरी 2024।भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी अभी क्रिकेट से दूर हैं और अपने समय का आनंद ले रहे हैं. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद धोनी अब सिर्फ आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलते हैं और उन्होंने बीते सीजन में टीम को रिकॉर्ड पांचवीं बार खिताब दिलवाया था. हालांकि, धोनी का एक वीडियो अभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें कैप्टन कूल हुक्का पीते हुए देखे जा सकते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में धोनी को कालू सूट में नजर आ रहे हैं और उनके हाथ में हुक्का पाइप है. हालांकि, यह साफ नहीं है कि धोनी किस अवसर पर हुक्का पी रहे थे, यह नए साल की पार्टियों में से एक हो सकता है जिसमें भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान गए थे.

वीडियो में देखा जा सकता है कि पूर्व भारतीय कप्तान अपने लंबे बालों वाले लुक के साथ सूट में नज़र आ रहे हैं और उनके अगल-बगल कुछ लोग भी दिख रहे हैं. इसी दौरान सीएसके के कप्तान हुक्का पीते हुए दिखे. धोनी ने पहले हुक्का मुंह में लगाकर धुआं खींचा और फिर वो धुंआ बाहर करते हुए दिखे. धोनी की इस वीडियो पर लोगों ने अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं ज़ाहिर कीं. कुछ लोग माही के साथ दिखे, तो कई लोगों ने पूर्व भारतीय कैप्टन को ट्रोल किया.

एक यूज़र ने लिखा, “माही की मर्जी.” एक दूसरे यूज़र ने लिखा, “आईपीएल जीतने की खुशी में अभी से पार्टी कर रहे माही भाई. इसी तरह लोगों ने वीडियो पर अपने रिएक्शन दिए.

Back to top button