ब्यूरोक्रेट्सहेडलाइन

VIDEO-IAS एसोसिएशन के डिनर में CM भूपेश का जुदा अंदाज: … ‘ऐ धमधा के राजा बाबू तोर कइसन लागे…’ … जब सीएम ने गाया छत्तीसगढ़ी गाना…. दिन भर कांफ्रेंस के टेंशन के बाद ..

रायपुर 8 अक्टूबर 2022। आज सुबह एसपी-कलेक्टर कांफ्रेंस में तीखे तेवर दिखाने वाले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल देर शाम अलग ही अंदाज में दिखे। IAS एसोसिएशन की तरफ से छत्त्तीसगढ़ क्लब में आयोजित डिनर में पहुंचे मुख्यमंत्री ने अफसरों के साथ हंसी ठहाके भी लगाये और छत्तीसगढ़ी गाना भी गया। इस दौरान आईएएस अफसरों की डिमांड पर मुख्यमंत्री ने ऐ धमधा के राजा बाबू तोर कइसन लागे…लबर लोर – लोर ..तितुर मा झोर – झोर ..रायझूम बांस पान बंसा  रे करेला पान …लिबिर लाबर पीपर पान …झूमर चढ़ बढ़  के झूमर ….गाना गाया। इस दौरान शिक्षा सचिव एस भारतीदासन मंच पर मुख्यमंत्री के साथ ताल मिलाते दिखे।

आपको बता दें कि रायपुर में दो दिवसीय कलेक्टर-एसपी कांफ्रेंस आयोजित हैं। परंपरा है कि जिस दिन कलेक्टर कांफ्रेंस होती है, उस रात डिनर का आयोजन होता है, लेकिन इस बार के कलेक्टर-एसपी कांफ्रेंस का कार्यक्रम थोड़ा बदला हुआ था। पहले 8 को कलेक्टर कांफ्रेंस होनी थी, जबकि 9 को एसपी कांफ्रेंस।

लेकिन ईद की वजह से एसपी कांफ्रेंस एक दिन पहले 8 को ही आयोजित हुई और 3 बजे के बाद सभी एसपी को अपने-अपने जिलों में जाने की इजाजत दे दी गयी। वहीं 9 को अब कलेक्टर कांफ्रेंस भी पहले हाफ में ही खत्म हो जायेगी और अधिकांश कलेक्टर शाम तक रायपुर छोड़ देंगे। लिहाजा मुख्यमंत्री की सहमति के बाद आज आनन-फानन में आईएएस एसोसिएशन की तरफ से डिनर कंडक्ट किया गया। रायपुर के छत्तीसगढ़ क्लब में आयोजित डिनर में अफसरों संग मुख्यमंत्री करीब एक घंटे तक रहे।

Back to top button