स्पोर्ट्स

जिला स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट कल से…… शिक्षा विभाग के कर्मचारी दिखाएंगे अपने खेल का जौहर….. कल से साइंस कॉलेज ग्राउंड में रहेगा खेल प्रेमियों का जमावड़ा

*कल से होगा *

बिलासपुर 3 दिसंबर 2021।  विकास खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय बिल्हा के तत्वाधान और जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय बिलासपुर के मार्गदर्शन में कल से साइंस कॉलेज ग्राउंड सरकंडा में जिला स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन होना है । यह प्रतियोगिता 4 दिसंबर से लेकर 12 दिसंबर तक आयोजित की जाएगी जिसमें बिल्हा, मस्तूरी, तखतपुर, कोटा की 2-2 टीम तथा जिला बिलासपुर की 1 टीम एवं नवनिर्मित जिला गौरेला पेंड्रा मरवाही की 1 टीम भाग लेगी । प्रतियोगिता का उद्घाटन कल नगर के महापौर रामशरण यादव जी एवं नगर निगम सभापति शेख नजरुद्दीन के द्वारा किया जाएगा।

उनके साथ साइंस कॉलेज के क्रीड़ा प्रभारी अजय सिंह जी एवं जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय के उच्च अधिकारी मौजूद रहेंगे । कल प्रतियोगिता का पहला मैच रॉयल चैलेंडर बिल्हा और तखतपुर स्टार के बीच सुबह 9:30 बजे होगा , इसके बाद अगला मैच सुबह 11:30 बजे जिला की टीम शिक्षा सदन और कोटा वारियर्स के बीच होगा । कल के दिन का आखिरी मैच कोटा टीचर्स और तखतपुर स्ट्राइकर के बीच होगा ।

प्रतियोगिता के विषय में जानकारी देते हुए आयोजन समिति के मुकेश मिश्रा और विवेक दुबे ने संयुक्त बयान जारी कर बताया कि इस प्रतियोगिता में स्कूल शिक्षा विभाग के शिक्षक एवं कर्मचारी भाग लेंगे । पिछले साल इस प्रकार की प्रतियोगिता की शुरुआत तखतपुर ब्लाक के द्वारा की गई थी जिस परंपरा को आगे बढ़ाते हुए इस बार बिल्हा विकासखंड ने इसकी जिम्मेदारी ली है और यह परंपरा आगे भी जारी रहेगी , इसके अतिरिक्त भविष्य में संभाग और राज्य स्तरीय प्रतियोगिताएं भी कराने का प्रयास जिला शिक्षा विभाग और उनके कर्मचारियों द्वारा किया जाएगा ताकि विभाग के कर्मचारियों को अपना हुनर दिखाने का अवसर प्राप्त हो ।

Back to top button