स्पोर्ट्स

श्रीलंकाई स्पिनर्स की फिरकी में फंसे भारतीय बल्लेबाज, 213 पर सिमटी पूरी टीम, 

12 सितम्बर 2023|श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया 213 रनों पर ऑलआउट हो गई है. भारत के लिए कप्तान रोहित शर्मा ने सबसे ज्यादा 53 रन बनाए. इसके अलावा केएल राहुल ने 39, ईशान किशन ने 33 और अक्षर पटेल ने 26 रन बनाए. वहीं श्रीलंका के लिए दुनिथ वेल्लालागे ने 5 विकेट चटकाए. इसके अलावा चरिथ असालंका को 4 सफलता मिलीं.   

एशिया कप 2023 के सुपर-4 राउंड में भारत और श्रीलंका के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। ये मैच मंगलवार को कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। टीम इंडिया के बल्लेबाजों और गेंदबाजों ने पाकिस्तान के खिलाफ कमाल का प्रदर्शन किया।

श्रीलंकाई स्पिनर्स ने भारत की हालत खराब कर दी है. 186 पर टीम इंडिया के 9 विकेट गिर चुके हैं. पार्ट टाइम स्पिनर चरिथ असालंका ने दो गेंदों में दो विकेट चटकाए. असालंका ने पहले बुमराह को आउट किया और फिर कुलदीप यादव को चलता किया. असालंका की यह चौथी सफलता है. 

35वें ओवर में 170 के स्कोर टीम इंडिया का पांचवां विकेट गिर गया है. ईशान किशन 61 गेंदों में एक चौके और एक छक्के की मदद से 33 रन बनाकर आउट हुए. ईशान को असालंका ने पवेलियन भेजा. अब हार्दिक पांड्या और रवींद्र जडेजा क्रीज पर हैं. 

Back to top button