जॉब/शिक्षा

DRDO Recruitment 2024: डीआरडीओ में निकली टेक्निशियन और ट्रेड अप्रेंटिस की बम्फर भर्ती,जल्द करे आवदेन

DRDO Recruitment 2024: डीआरडीओ में निकली टेक्निशियन और ट्रेड अप्रेंटिस की बम्फर भर्ती,जल्द करे आवदेन,आवेदन के लिए अप्लीकेशन फॉर्म विज्ञापन में ही दिया गया है। उम्मीदवारों को इस फॉर्म को भरकर और मांगे गए डॉक्यूमेंट्स को संलग्न करते हुए विज्ञापन में दिए गए पते पर 15 दिनों के भीतर (8 मार्च तक) जमा कराना होगा,उम्मीदवार DRDO में ग्रेजुएट टेक्निशियन और ट्रेड अप्रेंटिस भर्ती (DRDO Recruitment 2024) के लिए आवेदन करना चाहते हैं वे आधिकारिक वेबसाइट drdo.gov.in से भर्ती विज्ञापन डाउनलोड कर सकते हैं।

DRDO Recruitment 2024: डीआरडीओ में निकली टेक्निशियन और ट्रेड अप्रेंटिस की बम्फर भर्ती,जल्द करे आवदेन

Read Also: मीठा खाने के शौक़ीन हो तो जरूर ट्राई करे Besan Barfi रेसिपी जो मिंटो में बनकर होती है तैयार,देखे विधि

DRDO में अप्रेंटिस के मौकों का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन (DRDO) ने विभिन्न ट्रेड में ग्रेजुएट अप्रेंटिस, टेक्निशियन (डिप्लोमा) अप्रेंटिस और ट्रेड (आइटीआइ) अप्रेंटिस की भर्ती (DRDO Recruitment 2024) के लिए विज्ञापन जारी किया है। संगठन द्वारा जारी विज्ञापन (सं.ASL/HRDG/2024/APPR/01) के अनुसार ग्रेजुएट अप्रेंटिस के 15 पदों, टेक्निशियन (डिप्लोमा) अप्रेंटिस के 10 पदों और ट्रेड (आइटीआइ) अप्रेंटिस के 65 पदों समेत कुल 90 पदों पर भर्ती की जानी है।

ऐसे में जो उम्मीदवार DRDO में ग्रेजुएट, टेक्निशियन और ट्रेड अप्रेंटिस भर्ती (DRDO Recruitment 2024) के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट, drdo.gov.in पर भर्ती सेक्शन में एक्टिव लिंक से या नीचे दिए डायरेक्ट लिंक से भर्ती विज्ञापन डाउनलोड कर सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया ऑफलाइन है, जिसके लिए अप्लीकेशन फॉर्म विज्ञापन में ही दिया गया है। उम्मीदवारों को इस फॉर्म को भरकर और मांगे गए डॉक्यूमेंट्स को संलग्न करते हुए विज्ञापन में दिए गए पते पर 15 दिनों के भीतर (8 मार्च तक) जमा कराना होगा।

DRDO Recruitment 2024: डीआरडीओ में निकली टेक्निशियन और ट्रेड अप्रेंटिस की बम्फर भर्ती,जल्द करे आवदेन

DRDO द्वारा जारी अप्रेंटिशिप भर्ती (DRDO Apprentice Recruitment 2024) विज्ञापन के अनुसार ग्रेजुएट अप्रेंटिस भर्ती के लिए उम्मीदवारों को मेकेनिकल या इलेक्ट्रिकल या इलेक्ट्रिकल व इलेक्ट्रॉनिक्स या इलेक्ट्रॉनिक्स एवं कम्यूनिकेशन इंजीनियरिंग में डिग्री प्राप्त किया होना चाहिए। टेक्निशियन (डिप्लोमा) अप्रेंटिस के लिए उम्मीदवारों को इन ट्रेड में डिप्लोमा किया होना चाहिए।

Back to top button