जॉब/शिक्षा

महिलाओं के लिए नौकरी : सरकार अब महिलाओं के लिए निकल रही भर्ती ….महीने की सैलरी 1 लाख से ज्यादा….

झारखंड 11 सितंबर 2023 झारखंड स्टाफ सेलेक्शन कमीशन ने लेडी सुपरवाइजर के पद पर बंपर भर्ती निकाली है. वे कैंडिडेट्स जो इन वैकेंसी के लिए आवेदन करने की योग्यता और इच्छा रखते हों, वे एप्लीकेशिन लिंक एक्टिव होने के बाद फॉर्म भर सकते हैं. ये आवेदन मुख्य तौर पर इन पद पर चयन के लिए होने वाली परीक्षा झारखंड लेडी सुपरवाइजर कांपटीटिव एग्जाम 2023 के लिए हैं. जेएलएससीई के लिए आवेदन केवल ऑनलाइन होंगे.

यहां से भरना है फॉर्म
झारखंड लेडी सुपरवाइजर कांपटीटिव एग्जाम 2023 के लिए आवेदन करने के लिए आपको झारखंड कर्मचारी चयन आयोग की ऑफीशियल वेबसाइट पर जाना होगा. ऐसा करने के लिए जेएसएससी की आधिकारिक वेबसाइट का पता ये है – jssc.nic.in.

नोट करें जरूरी तारीखें
इस परीक्षा के लिए आवेदन अभी शुरू नहीं हुए हैं. आवेदन के लिए लिंक खुलेगा 26 सितंबर 2023 के दिन और अप्लाई करने की लास्ट डेट है 25 अक्टूबर 2023. इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से कुल 448 पद भरे जाएंगे.

मिलेगी बढ़िया सैलरी
इन पद पर अगर आपका चयन हो जाता है तो अच्छी सैलरी मिलेगी. इन पद के लिए महीने के 35,400 रुपये से लेकर 1,12,400 रुपये तक सैलरी दी जाएगी. पे लेवल 6 के अनुरूप मिलेगी. अगर आवेदन शुल्क की बात करें तो अप्लाई करने के लिए 100 रुपये शुल्क देना होगा. एससी, एसटी कैटेगरी के लिए शुल्क 50 रुपये है.

कौन कर सकता है अप्लाई
इस परीक्षा के लिए आवेदन करने के लिए जरूरी है कि कैंडिडेट ने किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से सोशियोलॉजी, साइकोलॉजी, होमसाइंस में से किसी एक विषय में ग्रेजुएशन किया हो. आयु सीमा 21 से 38 साल तय की गई है. आरक्षित श्रेणी को ऊपरी आय सीमा में छूट मिलेगी. पात्रता और भी हैं इसके लिए नोटिस देख सकते हैं.

कैसे होगा सेलेक्शन
इन पद पर चयन के लिए सबसे पहले लिखित परीक्षा होगी, जिसके लिए आवेदन मांगे गए हैं. इसके बाद फिजिकल इंटरव्यू होगा और अंत में डॉक्यूमेंट वैरीफिकेशन किया जाएगा. सभी चरण पार करने वाले का ही फाइनल सेलेक्शन होगा.

Back to top button