हेडलाइन

ED अपडेट : IAS समीर विश्नोई को मेडिकल कराने ले जाया गया…IAS समेत गिरफ्तार तीनों को कोर्ट में पेश कर …

रायपुर 13 अक्टूबर 2022।गिरफ्तारी के बाद IAS समीर विश्नोई को अब दिल्ली ले जाने की अटकलें लग रही है। इस बीच समीर विश्नोई का मेडिकल कराया गया है। विश्ननोई को आज करीब पौने दो बजे ईडी के अधिकारी मेकाहारा लेकर पहुंचे और उनका मेडिकल कराया। कोर्ट में ईडी ने विशेष न्यायाधीश अजय सिंह के कोर्ट में पेश किया। आपको बता दें कि इससे पहले आज सुबह आईएएस समीन विश्नोई समेत 3 लोगों को ईडी ने गिरफ्तार किया था। आज मेडिकल के बाद तीनों को कोर्ट में पेश किया गया।

छत्तीसगढ़ में ED के छापे पर अब 48 घंटे बाद गिरफ्तारियां शुरू हो गई है। IAS अधिकारी समीर विश्नोई को ईडी ने गिरफ्तार कर लिया है, वही सुनील अग्रवाल और लक्ष्मीकांत तिवारी को भी गिरफ्तार किया गया है।आपको बता दें कि आईएस समीर बिश्नोई पूर्व में ही पूछताछ के लिए ED ने तलब किया था, अब खबर ये आई है कि उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। इस बार ED का छापा रायपुर, बिलासपुर, रायगढ़, कोरबा महासमुंद सहित कई जिलों में पड़ा था। ED ने IAS अफसरों के साथ साथ कारोबारी और CA के ठिकानों पर भी छापा मारा था।

न्यूज एजेंसी के मुताबिक इंद्रमणि ग्रुप से सुनील अग्रवाल और कारोबारी सूर्यकांत तिवारी के रिश्तेदार लक्ष्मीकांत तिवारी को भी ईडी ने गिरफ्तार कर लिया है।

Back to top button