पॉलिटिकलबिग ब्रेकिंग

राहुल गांधी से ED की पूछताछ शुरू….इधर, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी उतरे दिल्ली की सड़कों पर…बोले- हम डरने वाले नहीं…..रायपुर में भी शीर्ष नेताओं का विरोध प्रदर्शन शुरू

नयी दिल्ली । राहुल गांधी की नेशनल हेराल्ड केस में ED की पेशी का कांग्रेस तीखा विरोध जता रही है। कांग्रेस के दिग्गज नेता दिल्ली में सड़कों पर उतरे हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी दिल्ली की सड़क पर पैदल मार्च करते हुए केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। इन सब के बीच राहुल गांधी ईडी के दफ्तर पहुंच चुके हैं। खबर है कि तीन अधिकारी उनसे पूछताछ कर रहे हैं। नेशनल हेराल्ड के से जुड़े फंडिंग सहित अन्य मामलों पर उनसे आज लंबी पूछताछ हो सकती है।

जानकारी के मुताबिक राहुल गांधी का बयान PMLA के सेक्शन 50 के तहत दर्ज किया जायेगा। यह पूछताछ लंबी चल सकती है। सवालों की लंबी लिस्ट तैयार है, जिस पर राहुल गांधा की लिखित जवाब लिया जायेगा। करीब 4 से 5 घंटे तक की पूछताछ हो सकती है।

खबर ये है कि राहुल गांधी से तीन अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं। ये तीनों अधिकारी डायरेक्टर लेवल के हैं। एक असिस्टेंट डायरेक्टर पूछताछ करेंगे, तो दूसरा उनके बयान को दर्ज करेगा और तीसरा राहुल गांधी से पूछे जा रहे सवाल को सुपरवाईज करेंगे।

इधर रायपुर में विरोध शुरू हो गया है। कांग्रेस के शीर्ष नेता रायपुर में धरना दे रहे हैं और ईडी कार्यालय में पूछताछ केलिए बुलाये गये राहुल गांधी को अपना नैतिक समर्थन दे रहे हैं। देश के अलग-अलग हिस्सों में ईडी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन हो रहा है।

Back to top button