बिग ब्रेकिंग

ब्वायफ्रेंड की मौत से दुखी युवती ने की सुसाइड….सहेली के साथ घूमने आयी और फिर अचानक कूद गयी तालाब में ….

रायपुर 10 जुलाई 2022। प्रेमी की मौत से दुखी प्रेमिका ने खुदकुशी कर ली। युवती का शव आज सुबह रायपुर के मरीन ड्राइव स्थित तालाब में मिला है। युवती रायपुर के ही शंकर नगर स्थित गांधी नगर की रहने वाली है। जानकारी के मुताबिक सुबह-सुबह मरीज ड्राइव में मार्निंग वाक के लिए आये लोगों ने युवती को तालाब में कूदते हुए देखा, जिसके बाद आनन-फानन में स्थानीय लोग मौके पर पहुंची। युवती को गहरे पानी से बाहर निकाला, उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के मुताबिक युवती के प्रेमी के कुछ दिन पहले एक रोड एक्सीडेंट में मौत हो गयी थी। प्रेमी की मौत के बाद से ही वो तनाव में भी थी, परिजनों का कहना है कि वो पिछले कुछ दिनों से किसी से बात भी नहीं कर रही थी। आज अचानक सुबह वो घर से निकली और फिर उसकी आत्महत्या की जानकारी मिली। परिजनों से पुलिस बातचीत कर रही है।

आज सुबह वो अपनी एक दोस्त के साथ मरीन ड्राइव घूमने का बहाना बनाकर आयी थी। सहेली के साथ मरीन ड्राईव के पास घूमते हुए अचानक वो अपनी सहेली का हाथ छोड़ाकर भागी और फिर तालाब में कूद गयी। उसकी सहेली ने शोर मचाकर लोगों को इक्टठा किया। लोगों ने उसे बाहर निकाला, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

Back to top button