बिग ब्रेकिंग

शर्मनाक : मां ने पहले अपने ब्वॉयफ्रेंड से बेटी का कराया रेप….फिर 16 साल की बच्ची का बेचने लगी उसका एग….पढ़े क्या है मामला…

तमिलनाडु 7 जून 2022।तमिलनाडु से एक सनसनीखेज अपराध की खबर सामने आई है। यहां इरोड जिले में 16 साल की एक लड़की को अपने ओवेरियन अंडे बेचने के लिए मजबूर करने के मामले में दुष्कर्म और प्रताड़ना के आरोप सामने आए हैं। पिछले पांच वर्षों में कम से कम आठ मौकों पर लड़की को उसकी मां और सौतेले पिता द्वारा उसे बेचने के लिए मजबूर किया गया था। यहां तक ​​कि उसके सौतेले पिता सैयद अली (40) द्वारा पिछले पांच वर्षों में कई बार उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार भी किया गया था। इस अपराध का पता तब चला जब नाबालिग अपने घर से भाग गई और सलेम में अपने दोस्त के यहां शरण ली। बाद में परिजनों की मदद से किशोरी ने शिकायत दर्ज कराई। तीनों आरोपियों इंदिरानी, ​​सैयद अली और मलाथी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह है पूरा मामला

नाबालिग को उसकी युवावस्‍था के समय से ही अपने ओवेरियन अंडे बेचने के लिए मजबूर किया गया था। प्राथमिकी में कहा गया है कि लड़की की मां, एस इंद्राणी (33), जो अपने पहले पति से अलग हो गई थी, जो नाबालिग के पिता हैं, भी अपराध में शामिल थी। नाबालिग का आधार कार्ड ‘मलाथी’ नाम के एक बिचौलिए की मदद से उसकी उम्र बदलने के लिए जाली था, जिसे 5,000 रुपये का कमीशन दिया गया था, जबकि लड़की की मां ने प्रति बिक्री 20,000 रुपये की थी।

अपनी मां के साथ उसके पुरुष दोस्त के यहां रहती थी लड़की
लड़की के माता-पिता 10 साल पहले अलग हो गए थे, जिसके बाद वह अपनी मां के साथ उसके पुरुष दोस्त के यहां रहती थी। बेटी की उम्र इस वक्त 16 साल है। 30 साल की महिला एक प्राइवेट फर्टिलिटी क्लिनिक में अंडाणु बेचने के धंधे में शामिल थी और जब उसकी बेटी जवान हुई तो उसने बेटी पर भी अंडाणु डोनेट करने का दवाब डाला। इस काम के लिए मां का 40 साल का दोस्त भी उसका उत्पीड़न करता था। कई साल से हैवानियत झेल रही लड़की मई में अपने घर से भागकर अपने दोस्त के पास चली गई थी। लड़की ने दोस्त को आपबीती सुनाई, जिसके बाद उसके दोस्त और कुछ रिश्तेदारों ने मिलकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने लड़की की मां और उसके पुरुष दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है।

इस मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस केस में कुछ डॉक्टरों और दलालों की पहचान की गई है। उन पर भी एक्शन लिया जाएगा। वहीं, स्वास्थ्य अधिकारियों ने लड़की की काउंसिल शुरू कर दी है।

Back to top button