पॉलिटिकलबिग ब्रेकिंग

“मेरे से ज्यादा सुरक्षा भूतपूर्व मुख्यमंत्री के,लिखकर दे दो कि मुझे जरूरत नहीं”….रमन सिंह के ट्वीट पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भड़के…

नयी दिल्ली 17 जून 2022। दिल्ली पुलिस की कार्रवाई पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने नाराजगी जतायी है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस दौरान रमन सिंह पर भी निशाना साधा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि जितनी बार पूछताछ करनी हो कीजिये, लेकिन सेंट्रल एजेंसियों का दुरुपयोग क्यों कर रहे हैं। मुख्यमंत्री ने रमन सिंह के एक ट्वीट पर सवाल खड़ा किया।

दरअसल पिछले दिनों जब भूपेश बघेल गिरफ्तार किये कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए जा रहे थे, तो उस दौरान उन्हें बीच सड़क पर पुलिसकर्मियों ने रोक लिया। इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा था कि वो नक्सल इलाकों से आते हैं, उन्हे Z+ की सुरक्षा है।

मुख्यमंत्री के इस ट्वीट पर तंज कसते हुए पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा था कि …

छत्तीसगढ़ को बदनाम मत कीजिये, छत्तीसगढ़ अप नक्सल प्रभावित जिला नहीं है।

मुख्यमंत्री ने आज इसी ट्वीट के जवाब में कहा कि ..

मुझे रास्ते में रोक दिया गया, भीड़ भाड़ वाली जगह में….मैने बोला, कि मैं नक्सल प्रभावित राज्य से आता हूं, जेड प्लस की मुझे सुरक्षा है। मुझे सुरक्षा की जरूरत नहीं, मैं नहीं चाहता कि मेरी सुरक्षा रहे, मैं बुलेट प्रूफ गाड़ी में भी नहीं चढ़ना चाहता। लेकिन बाध्यता है, रमन सिंह उसमें ट्वीट कर रहे हैं कि छत्तीसगढ़ बदनाम…छत्तीसगढ़ के 4 ब्लाक से 14 जिला करने में आप ही का हाथ था। और आपको लगता है कि कोई बात नहीं है , तो मुझसे से भी ज्यादा सुरक्षा आपके पास है। आप हटा दो, लिखकर दे दो कि मुझे जरूरत नहीं है। मेरे से ज्यादा सुरक्षा उनके भूतपूर्व मुख्यमंत्री के, हटा ले उसको।

Back to top button