हेडलाइन

निगम कमिश्नर पर FIR: पार्षद को बंगले में पीटा, वार्ड की समस्या को लेकर पार्षद पहुंचे थे आयुक्त बंगले, निगम कमिश्नर ने भी करायी काउंटर FIR

राजनांदगांव 14 अक्टूबर 2023। राजनांदगांव से एक बड़ी खबर आ रही है। पार्षद की पिटाई के मामले में निगम कमिश्नर के खिलाफ FIR दर्ज किया गया है। मामला वार्ड 45 के पार्षद गगन आईच से जुड़ा है, जिसकी निगम कमिश्नर अभिषेक गुप्ता ने पिटाई कर दी। खबर है कि भाजपा पार्षद ने वार्ड की समस्या बताने के लिए कमिश्नर को फोन किया था, लेकिन आयुक्त ने समस्या का समधान नहीं किया। यही नहीं कमिश्नर ने पार्षद के कॉल को ब्लैक लिस्ट में डाल दिया।

जिसके बाद पार्षद गगन आईच कमिश्नर के बंगले में पहुंच गया। जहां दोनों में विवाद हो गया। आरोप है कि आयुक्त ने पार्षद की बेदम पिटाई कर दी। जिसके बाद भाजपाइयों ने कार्रवाई की मांग को लेकर मोर्चा खोल दिया है। भाजपाइयों ने कार्रवाई की मांग को लेकर बसंतपुर थाने का घेराव कर दिया।

कार्रवाई की मांग को लेकर पूर्व सांसद अभिषेक सिंह ने भी मोर्चा थाम लिया और थाने में बैठ गए है। मामला को सुलझाने एसडीएम अरुण वर्मा, सीएसपी मौके पर थाना पहुँच गए। खबर है कि निगम कमिश्नर ने भी इस मामले में काउंटर FIR दर्ज करायी है।

Back to top button