बिग ब्रेकिंग

थप्पड़ : विधायक के बेटे ने कार्यकर्ता को मारा थप्पड़……..हंगामा-नारेबाजी कर रहा था कार्यकर्ता, पहले समझाया, नहीं माना तो मारा एक झापड़

रायपुर 21 दिसंबर 2021। नगरीय निकाय चुनाव खत्म हो गया है। इस दौरान कई जगहों पर मामूली झड़प के बावजूद चुनाव शांतिपूर्व संपन्न हुआ।  इस दौरान कई जगहों पर भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की भिड़तं भी देखने को मिली। इस दौरान वीरगांव में कांग्रेस के एक कार्यकर्ता को विधायक के बेटे के थप्पड़ की भी खूब चर्चा होती रही। एक वीडियो इस थप्पड़ मारने का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। नारेबाजी कर कर रहे कांग्रेसी कार्यकर्ता को विधायक सत्यनारायण शर्मा के बेटे पंकज शर्मा ने थप्पड़ मार दिया।

मार खाने वाले कांग्रेस कार्यकर्ता का नाम आस मोहम्मद है। दरअसल आस मोहन्मद रायपुर ग्रामीण के विधायक सत्यनारायण शर्मा के क्षेत्र में चुनाव प्रचार का काम देखता है। भाजपा विधायक अजय चंद्राकर के सामने एक मुद्दे पर आस मोहम्मद जमकर नारेबाजी कर रहा था। चंद्राकर से अंगुली दिखाकर बात कर रहे आस मोहम्मद को शांत करने की कोशिश की जा रही थी, लेकिन वो मान नहीं रहा था। इसी दौरान पंकज शर्मा ने भी समझाने की कोशिश की, लेकिन वो भी नहीं मान रहा था, जिसके बाद पंकज शर्मा ने जोरदार थप्पड़ आस मोहम्मद को जड़ दिया।

Back to top button