शिक्षक/कर्मचारी

अध्यक्ष पद के लिए चार नामांकन : सहायक शिक्षक फेडरेशन अध्यक्ष पद के लिए आज शिव मिश्रा सहित तीन उम्मीदवारों ने भरा नामांकन….शिव मिश्रा बोले- मिलेगा सभी का समर्थन

रायपुर 29 सितंबर 2022। सहायक शिक्षक फेडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष का चुनाव अब रोमांचक हो गया है। प्रदेश अध्यक्ष के लिए चार उम्मीदवारों ने नामांकन भरा है। मौजूदा प्रदेश अध्यक्ष मनीष मिश्रा के अलावे प्रदेश उपाध्यक्ष शिवकुमार मिश्रा, राजनांदगांव के पूर्व जिलाध्यक्ष शंकर साहू और बलौदाबाजार के नरेंद्र लाल देवदास ने भी पर्चा भर दिया है। आज नामांकन का आखिरी दिन था, शाम पांच बजे तक 4 उम्मीदवारों ने अपना नामांकन भरा। नाम वापसी की आखिरी तारीख 2 अक्टूर है, जिसके बाद स्क्रूटनी होगी और फिर वोटिंग होगी।

इससे पहले आज नामांकन के आखिरी दिन शिव मिश्रा ने दावेदारी कर फेडरेशन चुनाव को दिलचस्प बना दिया। हालांकि उनके नामों पर चर्चा तो पिछले कई दिनों से चल रही थी, लेकिन दोपहर तक जब उन्होंने पर्चा नहीं भरा, तो लगा कि शायद वो दावेदारी छोड़ रहे हैं, लेकिन शाम होते-होते उन्होंने अपना नामांकन दाखिल कर दिया और अपनी जीत का दावा किया।

शिव मिश्रा ने नामांकन के पूर्व डीईओ कार्यालय पहुंचे और प्रमोशन के मुद्दे पर डीईओ को ज्ञापन सौंपा। शिक्षक के मुद्दे को उठाने के बाद उन्होंने अपना पर्चा दाखिल किया। अपनी दावेदारी को मजबूत करते हुए उन्होंने समर्थन की अपील भी की है।

शिव मिश्रा ने लिखा….

साथियों पिछले तीन सालों में मैने बतौर प्रदेश उपाध्यक्ष सबको साथ लेकर सामूहिक रूप से चलने का प्रयास किया बीते तीन सालों में जिन उद्देश्यों लेकर चले थे उसपर यथासंभव प्रयास किया उक्त पद पर रहते हुए हमने सामूहिक रूप से सरगुजा जिले में पंचायत विभाग के लंबित एरियर्स भुगतान पर प्रयास किया जिसमे एक शुरुवात कर सफलता प्राप्त किया। 18 दिनों के हड़ताल के वेतन आदेश के संबंध में मंत्रियों सचिवों से संवाद कर जारी कराने में सफलता हासिल की। सरगुजा में अन्य समस्याओं पर लगातार प्रयास कर निराकरण कराने में सफल हुए। साथियों मेरा एक मात्र उद्देश्य हमारे सहायक शिक्षक साथियों के विसंगति को दूर करा कर उनके सभी समस्याओं का निराकरण कराना है साथ ही पदाधिकारियों और सदस्यों को प्रशासनिक प्रताड़ना से बचाना भी है इसके लिए मुझे जहां से भी फोन आया मैने बीते तीन सालों में यथासंभव प्रयास किया है। इन्हीं उद्देश्यों को लेकर आज मैं छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष के पद पर नामांकन किया हूं इस अवसर पर आप सबके आशीर्वाद और सहयोग की अपेक्षा है।

Back to top button