क्राइम

CG NEWS : SSP ने युवक-युवती की सड़क पर लगाई क्लास-चलती कार मे गर्लफ्रेंड के साथ कर रहा था नशा,फिल्मी स्टाइल में पुलिस बैरिकेड को उड़ा कर भाग रहे थे,फिर पुलिस ने पकड़ा तो…..

बिलासपुर 3 नवंबर 2022। बिलासपुर एसएसपी पारूल माथुर ने रात के वक्त शराब के नशे में तफरी कर रहे एक मनचले लड़के और उसके साथ मौजूद लड़की की सरेराह जमकर क्लास लगायी। बताया जा रहा हैं कि दोनों चलती कार में शराब और बीयर पी रहे थे। पुलिस ने जब चेकिंग के लिए कार को रोकने की कोशिश की तो नशे में धुत्त युवक पुलिस बैरिकेड को ठोकर मारकर भागने लगा, जिसे आगे जाकर पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ लिया गया। इसके बाद एसएसपी पारूल माथुर ने बीच सड़क पर ही दोनों की क्लास लगाकर जमकर फटकार लगाते हुए दोनों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई का निर्देश दिया गया।

गौतरलब हैं कि बिलासपुर में शातिर गुंडा-बदमाश और नशेड़ियों पर नकेल कसने के लिए एसएसपी पारूल माथुर ने पुलिस अधिकारियों को सख्त निर्देश दे रखा हैं। बुधवार की देर रात खुद एसएसपी भी नाईट गश्त पर शहर के दौरे पर निकली। इस दौरान पुलिस के वायरलेस सेट पर एक तेज रफ्तार कार के भागने का प्वाइंट चला। पुलिस टीम ने बताया कि कोतवाली थाना क्षेत्र में चेकिंग के दौरान एक सफेद रंग की कार गांधी चौक चेकिंग पॉइंट से तेज गति से गुरुनानक चौक की ओर भाग रही है। प्वाइंट मिलते ही तेज रफ्तार कार को गुरु नानक चौक में पुलिस द्वारा रुकवाने की कोशिश की गई, लेकिन खतरनाक ढंग से वाहन चलाते हुए कार में सवार युवक ने बैरिकेड को ठोकर मारकर धान मंडी रोड पर भागने लगे।

जिसे पॉइंट पर उपस्थित एडिशनल एसपी शहर राजेंद्र कुमार जयसवाल और थाना प्रभारी तोरवा की पुलिस टीम ने पीछाकर उस वाहन के सामने पेट्रोलिंग वाहन अड़ाकर वाहन को रोका गया। कार के रूकने के बाद बलेनो कार क्रमांक CG 10 AM 4111 में शुभम अग्रवाल और तरुणा मिश्रा नाम की युवती नशे की हालत में मिले। पुलिस अधिकारियों ने जांच में पाया कि कार चला रहा युवक शुभम अग्रवाल शराब पीकर तेज गति से वाहन भगाने की कोशिश कर रहा था, वही युवती भी बीयर पीते मिली। पुलिस अभी नशे में धुत्त युवक-युवती से पूछताछ कर रही थी, तभी एसएसपी पारूल माथुर खुद चेकिंग प्वाइंट पर पहुंच गयी।

नशे में धुत्त युवक-युवती को पुलिस से बहस करते देख एसएसपी पारूल माथुर ने दोनों की बीच सड़क पर ही क्लास लगाकर जमकर फटाकर लगाया गया। इसके बाद एसएसपी ने तोरवा पुलिस को दोनों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया। एसएसपी के निर्देश मिलते ही पुलिस ने दोनों युवक-युवती के खिलाफ अपराध दर्ज कर उन्हे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस की इस कार्रवाई के बाद बिलासपुर में देर रात शराब पीकर तफरी करने वालों के बीच हड़कंप मचा हुआ है। वही एसएसपी पारूल माथुर ने साफ कर दिया हैं कि कानून व्यवस्था के साथ खिलवाड़ करने वालों के साथ पुलिस सख्ती के साथ पेश आयेगी।

Back to top button