बिग ब्रेकिंग

एक मोबाइल खरीदने पर 2 बीयर फ्री पाए, होली धमाका ऑफर देने वाला दुकानदार गिरफ्तार

भदोही 7 मार्च 2023: उत्तर प्रदेश के भदोही में होली के मौके पर मोबाइल की खरीद पर दो बीयर मुफ्त देने का प्रचार करना एक दुकानदार को भारी पड़ गया। पुलिस ने आरोपी दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया है। मामला रेवड़ा पारसपुर के पास स्थित एक मोबाइल शॉप का है।

भदोही में मोबाइल दुकानदार ने होली के मौके पर एक ऐसा ऑफर निकाला जिसकी वजह से वह पुलिस की गिरफ्त में पहुंच गया। दुकानदार ने होली के मौके पर अपने ग्राहकों को ऑफर दिया था। जिसमें उसने एक मोबाइल खरीदने पर दो बियर की केन फ्री देने की बात कही। इस ऑफर के विषय में जैसे ही पुलिस को जानकारी मिली तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दुकानदार को अरेस्ट कर लिया।

भदोही कोतवाली के चौरी रोड पर स्थित एक मोबाइल की दुकान पर दुकानदार ने होली बंपर धमाका के नाम से ग्राहकों को ऑफर दिया। जिसमें उसने प्रत्येक एंड्राइड मोबाइल पर दो बियर फ्री देने की बात कही। इस होली धमका ऑफर से जुड़ा उसने एक वीडियो भी बनाकर वायरल किया। मोबाइल पर दो बीयर की कैन फ्री देने के ऑफर की जैसे ही पुलिस को जानकारी मिली। उसके बाद प्रभारी निरीक्षक भदोही ने मामले को संज्ञान में लेते हुए चौकी प्रभारी रजपुरा को कार्रवाई के लिए निर्देशित किया था। इस प्रकरण में पुलिस ने भदोही के रेवड़ा परसपुर निवासी मोबाइल दुकानदार राजेश मौर्या को गिरफ्तार किया है।

भदोही के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि होली के त्योहार पर शांति व्यवस्था भंग होने की इस ऑफर से प्रबल संभावना प्रतीत हुई। जिसके बाद मोबाइल संचालक को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले में निरोधात्मक कार्रवाई की गई है। दुकानदार के इस तरह के ऑफर की वजह से पूरे क्षेत्र में वह चर्चा का केंद्र बना रहा। दुकानदारों के द्वारा त्योहारों के मौके पर अपने सामान को बेचने के लिए कई तरह के ऑफर दिए जाते हैं, लेकिन इस दुकानदार ने ऐसा ऑफर दे दिया कि वह अब पुलिस की गिरफ्त में पहुंच गया।

Back to top button