टॉप स्टोरीज़

फ्री मिल रहा है I PHONE 15 !आपको ऐसा मैसिज….

एप्पल ने 12 सितंबर को अपनी आईफोन 15 सीरीज लॉन्च की थी, जिसमें एप्पल ने iPhone 15, iPhone 15 Plus, iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max लॉन्च किए थे, ये तीनों ही फोन्स सेल के लिए उपलब्ध है, लेकिन इनके लिए लंबा वेटिंग पीरियड चल रहा है. ऐसे में साइबर ठग इसका फायदा उठाने की कोशिश कर रहे हैं.
हाल ही में साइबर ठगों ने एक मैसेज का तेजी से वायरल किया है, जिसमें उन्होंने दावा किया है भारतीय पोस्ट ऑफिस की ओर से नवरात्रि के अवसर पर लकी ड्रॉ में आईफोन 15 दिया जाएगा और इस लकी ड्रॉ में शामिल होने के लिए यूजर्स को बस वॉट्सऐप पर कुछ ग्रुप क्रिएट करने होने और 20 लोगों को मैसेज करना होगा. अगर आपके पास भी ऐसा कोई मैसेज आया है तो आपको सावधान हो जाना चाहिए.

इंडियन पोस्ट ऑफिस ने मैसेज पर दी ये प्रतिक्रिया

मिनिस्ट्री ऑफ कम्यूनिकेशन के तहत डिपार्टमेंट ऑफ पोस्ट ने X प्लेटफॉर्म पर अपने आधिकारिक अकाउंट के जरिए यूजर्स को एक स्कैम की जानकारी दी है. एक फिशिंग मैसेज में झूठा दावा किया जा रहा है कि इंडिया पोस्ट लकी विनर्स को नया iPhone 15 दे रहा है. 

India post ने ट्वीट करते हुए कहा है, “कृपया सावधान रहें! इंडिया पोस्ट किसी भी अनाधिकारिक पोर्टल या लिंक के जरिए किसी भी तरह का गिफ्ट नहीं देता है. इंडिया पोस्ट से संबंधित किसी भी जानकारी के लिए कृपया आधिकारिक वेबसाइट.. Indiapost.gov.in पर जाएं.”

Back to top button