टॉप स्टोरीज़

रामोजी फिल्म सिटी में दर्दनाक हादसा…vistex asia के CEO की मौत…

हैदराबाद 20 जनवरी 2024 हैदराबाद स्थित रामोजी फिल्म सिटी में एक निजी कंपनी के सिल्वर जुबली सेरेमनी के दौरान एक अजीब दुर्घटना में कंपनी के सीईओ की जान चली गई, जबकि एक अन्य अधिकारी गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि गुरुवार शाम को सिल्वर जुबली सेरेमनी के दौरान कंपनी के सीईओ संजय शाह और उनके सहयोगी राजू एक लोहे के पिंजरे में स्टेज पर एंट्री ले रहे थे. पिंजरे को ऊंचाई से स्टेज पर उतारा जाना था. तभी पिंजरे को सपोर्ट देने वाली लोहे की चेन एक तरफ से टूट गई और उसमें बैठे सीईओ और उनके सहयोगी नीचे गिर गए.


दरअसल विस्टेक्स की ओर से रामोजी फिल्म सिटी में अपने कर्मचारियों के लिए कमरे बुक किए गए थे और दो दिनों का रजत जयंती समारोह आयोजित किया जा रहा था। कंपनी के एक अधिकारी ने कहा कि शाह और राजू को पिंजरे से मंच पर उतारा जाना जश्न शुरू करने के लिए एक योजनाबद्ध कार्यक्रम था। दुर्घटना शाम 7.40 बजे तब हुई जब शाह और राजू को लोहे के पिंजरे में ऊंचाई से नीचे मंच पर लाया जा रहा था।

कैसे हुआ हादसा?
अब्दुल्लापुरमेट पुलिस स्टेशन के सब इंस्पेक्टर डी करुणाकर रेड्डी ने बताया कि दुर्घटना के समय म्यूजिक बजाया जा रहा था और शाह और राजू नीचे उतरते समय अपने कर्मचारियों की ओर हाथ हिला रहे थे। इस दौरान अचानक पिंजरे से जुड़े दो तारों में से एक टूट गया। इससे दोनों 15 फीट से अधिक ऊंचाई से नीचे गिरे और कंक्रीट के मंच पर जा गिरे। इससे दोनों को काफी चोटें आईं।

Back to top button