हेडलाइन

विधायक से शादी के लिए रजिस्ट्रार ऑफिस में गर्लफ्रेंड करती रही इंतजार, विधायक ने कहा मुझे किसी ने बुलाया ही नही ! पुलिस में गया मामला तो अब…..

उड़ीसा 20 जून 2022 । उड़ीसा की सत्ताधारी पार्टी बीजू जनता दल के एक विधायक के खिलाफ उन्ही की प्रेमिका ने पुलिस में एफआईआर दर्ज करा दी हैं। दरअसल पूरा मामला प्यार और फिर शादी से मुकर जाने का हैं। बताया जा रहा हैं कि विधायक विजय शंकर की प्रेमिका रजिस्ट्रार ऑफिस में शादी के लिए विधायक जीं का इंतजार करती रही, लेकिन विधायक को शादी में जाना ही भूल गये। अब जब पूरा मामला पुलिस तक पहुंच गया हैं, तब विधायक जीं ने दलील दी हैं कि उन्हे किसी ने शादी में बुलाया ही नही था, इसलिए वो नही पहुंचे।

ये पूरा मामला उड़ीसा के पारादीप का हैं, बताया जा रहा हैं कि ओडिशा में बीजू जनता दल “बीजेडी” के तिरतोल से विजय शंकर दास विधायक हैं। 30 वर्षीय विधायक के खिलाफ जगतसिंहपुर सदर थाने में केस दर्ज किया गया है। जगतसिंहपुर सदर थाने के प्रभारी निरीक्षक प्रवास साहू के मुताबिक आरोपी विधायक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि युवती की दर्ज शिकायत में उसने बताया हैं कि विधायक ने 17 मई को विवाह पंजीयक के कार्यालय में शादी के लिए आवेदन किया था।

उनकी शादी आवेदन की तय समय के 30 दिन बाद 17 जून को होनी थी। लिहाजा वह अपने परिवार के साथ 30 दिनों के निर्धारित समय के बाद शुक्रवार को मैरेज रजिस्ट्रार के दफ्तर पहुंच गई थी। युवती का आरोप है कि वह वहां पहुंचने के बाद घंटो इतजार करने के बाद भी विधायक नहीं आए। वह पूरा दिन इंतजार करती रही। युवती ने विधायक से मोबाइल पर संपर्क करने का भी प्रयास किया, लेकिन संपर्क नही हो सका। वहीं दूसरी तरफ विधायक विजय शंकर दास ने युवती के आरोपों को खारिज किया है। उनका कहना है कि उसने युवती को धोखा नहीं दिया है। वह उससे ही शादी करेंगे।

विधायक ने कहा कि शादी के पंजीकरण के लिए और 60 दिन बाकी हैं। इसलिए मैं नहीं आया। मुझे उसने या किसी और ने विवाह पंजीयक के कार्यालय जाने के लिए सूचित नहीं किया। वह आगे 60 दिनों के अंदर युवती से शादी कर सकते हैं। वही इस पूरे विवाद के बाद युवती ने दावा किया कि वह तीन साल से विधायक विजय शंकर दास के साथ रिलेशन में थी और उन्होंने तय तारीख पर उससे शादी करने का वादा किया।

युवती का आरोप है कि विधायक के भाई और परिवार के लोग उससे शादी नहीं करने देना चाहते हैं। उसने विजय दास के परिवार और भाई पर उसे धमकाने का भी आरोप लगाया है। फिलहाल इस पूरे प्रकरण पर पुलिस ने दोनों पक्षों की दलील सुनने के बाद मामले की जांच करने की बात कह रही हैं। वही दूसरी तरफ सत्ताधारी पार्टी के विधायक विजय शंकर दास पर उन्ही की प्रेमिका के इस आरोप और पुलिस में मामला दर्ज कराये जाने के बाद विधायक जी की किरकिरी जरूर हो गयी हैं।

Back to top button