क्राइम

CG: नाबालिग से रेप के बाद कराया गर्भपात, आरोपी प्रेमी के साथ झोलाछाप डाॅक्टर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

कोरबा 7 अगस्त 2023। कोरबा जिला में एक नाबालिग लड़की के साथ रेप के बाद उसके प्रेग्नेंट होने पर उसका गर्भपात कराने का मामला सामने आया हैं। मामले का खुलासा होन के बाद पुलिस ने किशोरी के साथ रेप करने वाले आरोपी युवक के साथ ही लड़की को दवा देकर गर्भपात कराने वाले झोलाछाप डाॅक्टर को गिरफ्तार कर लिया हैं। बताया जा रहा हैं कि आरोपी युवक ने नाबालिग लड़की को शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था, इसके बाद लड़की प्रेग्नेंट हो गयी थी।

जानकारी के मुताबिक नाबालिक के साथ दुष्कर्म और फिर गर्भपात का ये मामला जटगा चैकी क्षेत्र का हैं। पुलिस के मुताबिक नाबालिग लड़की और उसके परिजनों ने गांव में ही रहने वाले युवक के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत दर्ज करायी थी। पीड़ित लड़की ने बयान में बताया था कि आरोपी ने उसके साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया गया। इसके बाद जब लड़की प्रेग्नेंट हो गयी, तो आरोपी ने झोलाछाप डाॅक्टर से दवा लेकर लड़की को खिलाकर गर्भपात करा दिया।

पुलिस ने इस मामले में अपराध दर्ज करने के बाद आरोपी युवक मोहर सिंह गौड़ के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार किया गया। इसके बाद पुलिस ने गर्भपात कराने के मामले में जांच करते हुए गर्भपात की दवा देने वाले आरोपी झोलझाप डॉक्टर को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किया गया डॉक्टर कल्पतरू राय पश्चिम बंगाल का रहने वाला हैं। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया हैं।

Back to top button