क्राइमबिग ब्रेकिंग

7 की मौत: भीषण बस हादसे में 7 की मौत, 45 घायल…..सगाई में जा रही थी बस, मचा कोहराम

तिरुपति 27 मार्च 2022। आंध्र प्रदेश के चित्तूर में शनिवार रात एक बस दुर्घटना में 7 लोगों की मौत हो गई, जबकि 45 लोग घायल हो गए. रिपोर्ट के मुताबिक यह हादसा तिरुपति से 25 किलोमीटर दूर बकरापेटा में हुआ. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, ड्राइवर की लापरवाही की वजह से बस चट्टान से खाई में जा गिरी. एसपी तिरुपति ने बताया कि घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया गया है कि यह बस सगाई समारोह में जा रही थी.

तिरुपति से लगभग 25 किलोमीटर दूर चंद्रगिरी मंडल में हुई घटना के बाद लोगों की भीड़ जुट गई। राहत कार्य शुरू हुआ। पुलिस और प्रशासन की टीम के साथ रेस्क्यू टीमें भी मौके पर पहुंची। रात में अंधेरा होने से राहत कार्य में परेशानी हुई। हालांकि रविवार तड़के तक रेस्क्यू कार्य पूरा कर लिया गया था।पुलिस, ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। बस में करीब 50 लोग सवार थे। तिरुपति से 25 किलोमीटर दूर बकरापेटा में ड्राइवर की लापरवाही से बस एक चट्टान से टकराई और खाई में जा गिरी। घायलों को पास के अस्पताल में ले जाया गया है। जिनकी हालत गंभीर है उन्हें हायर ट्रीटमेंट के लिए दूसरे अस्पताल रिफर कर दिया गया है।

रेस्क्यू के कुछ ही देर में टीम ने 7 मृत और 45 घायल लोगों को निकाला. घायलों को फौरन पास के अस्पताल ले जाया गया. वहां गंभीर रूप से घायलों को हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया है. पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. अभी तक की जानकारी में पता चला है कि बस एक सगाई समारोह के लिए जा रही थी. सभी लोगों को उस कार्यक्रम में शामिल होना था. रास्ते में ड्राइवर की लापरवाही की वजह से बस पहले चट्टान से टकराई और फिर खाई में जा गिरी.

Back to top button