क्राइम

हैवानियत: दलित छात्रा से रेप, प्राइवेट पार्ट में डाला रॉड, मौके पर हुई मौत,घटनास्थ्ल पर मिले टैटू के निशान से पुलिस पहुंची…..

उत्तर प्रदेश 13 नवंबर 2022। उत्तर प्रदेश के उन्नाव से एक स्कूली छात्रा के साथ हैवानियत की खबर सामने आ रही हैं। यहां एक युवक ने लड़की के साथ रेप करने के बाद उसके साथ हैवानियत करते हुए प्राईवेट पार्ट में रॉड डाल दिया गया। घटना के बाद काफी खून बह जाने से छात्रा की मौके पर ही मौत हो गयी, वही आरोपी मौके से फरार हो गया।

स्कूली छात्रा के साथ हैवानियत का ये पूरा मामला यूपी में उन्नाव के सदर कोतवाली क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा हैं कि छात्रा का शव गुरुवार को उसके घर के आंगन में खून से लथपथ मिला था। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। इसमें पीड़िता के साथ हुई दरिंदगी की पूरी कहानी डॉक्टरों ने बयां की हैं। मृत छात्रा के परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने इस वारदात में लिप्त आरोपी की पतासाजी शुरू की गयी। पुलिस ने संदेह के आधार पर एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की, तो उसने पूरा अपराध कबूल कर लिया। उसका कबूलनामा सुनकर पुलिस अधिकारी भी सकते में हैं। पुलिस इस मामले में कुछ और लोगों की भी तलाश कर रही है।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक दो साल से छात्रा आरोपी राज के संपर्क में थी। उसने राज का नाम अपनी छाती पर गुदवा रखा था। पुलिस ने जब इस टैटू को देखा तो शक हुआ। फिर परिजनों से पूछताछ करते पुलिस आरोपी राज तक पहुंच गई। उधर पीड़िता की मां ने बताया कि वह आंगनबाड़ी कार्यकर्ता है जबकि उसके पति शिक्षामित्र हैं। उनके तीन बच्चों में यह छात्रा सबसे बड़ी थी। मां ने बताया कि गुरुवार को घर में नाश्ता करने के बाद वह तो काम पर निकल गई थी। दोनों छोटे बच्चे भी स्कूल चले गए। केवल छात्रा ही घर में अकेली थी, इसी दौरान आरोपी घर में घुस आया और उनकी बेटी के साथ वारदात को अंजाम दिया। उन्होंने बताया कि उनकी छोटी बेटी करीब एक बजे स्कूल से लौटी, तो उसने अपनी बहन को आंगन में लहुलूहान हालत में मरा हुआ देखा था।

पीड़ित मां ने बताया कि उनकी बेटी के शरीर पर कपड़े नहीं थे। काफी खून फैला हुआ था। पास में खून से सना रॉड भी पड़ा हुआ था। ये सब देखकर उनकी बेटी रोने चिल्लाने लगी और फोन कर घटना की जानकारी दी। वह तुरंत घर पहुंची और पति को सूचित किया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। उन्होंने बताया कि घटना स्थल को देखकर ही समझ में आ रहा था कि आरोपी ने उनकी बेटी के साथ किस हद तक हैवानियत की थी। फिलहाल पुलिस ने इस वारदात के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं।

Back to top button