स्पोर्ट्स

रोहित शर्मा के फैन्स के लिए खुशखबरी,……. इंडिया-वेस्टइंडीज टीम को मिल गया अमेरिकी वीजा……. अमेरिका में पहली बार खेला जायेगा मुकावला…..

नई दिल्ली 04 अगस्त 2022 : भारतीय क्रिकेट टीम और कप्तान रोहित शर्मा के फैन्स के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। भारतीय और वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों को अमेरिकी वीजा मिल गया है। यानी अब पांच मैचों की टी20 सीरीज के आखिरी दो मैच फ्लोरिडा में हो सकेंगे।

दूसरी अच्छी खबर ये है कि रोहित शर्मा अब पूरी तरह फिट हो गए हैं। वह आखिरी दो मैच में टीम इंडिया की कप्तानी करते नजर आ सकते हैं। रोहित शर्मा को सीरीज के तीसरे मैच के दौरान कमर में चोट लगी थी।

दरअसल, टीम इंडिया इन दिनों वेस्टइंडीज दौरे पर पांच मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है। शुरुआती तीन मैच हो चुके, जिसमें टीम इंडिया 2-1 से आगे है। अब आखिरी दो मुकाबले 6 और 7 अगस्त को अमेरिका के फ्लोरिडा में होने हैं।

इसके लिए दोनों टीमों को अमेरिकी वीजा मिलने में समस्या आ रही थी। ऐसे में गयाना के प्रेसिडेंट ने हस्तक्षेप किया। इस वजह से अब दोनों टीमों को अमेरिका वीजा मिल गया है।
क्रिकबज ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि गयाना के राष्ट्रपति इरफान अली ने इस मामले में दखल दिया और इसके बाद भारतीय टीम समेत वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों और स्टाफ को अमेरिकी वीजा मिल गया। इसके लिए वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड (CWI) ने भी राष्ट्रपति को धन्यवाद दिया है। बोर्ड ने कहा कि यह महामहिम के द्वारा एक सामयिक और राजनयिक तौर पर प्रभावशाली प्रयास था।

Back to top button