हेडलाइन

VIDEO- अमित शाह पर सीएम भूपेश का पलटवार, बोले- सांप्रदायिक मामलों में भाजपा की PHD, अमित शाह चुनी हुई सरकार को धमकी देते हैं

रायपुर 17 अक्टूबर 2023। अमित शाह के दिये बयान पर राजनीति गरम हो गयी है। गृहमंत्री अमित शाह ने राजनांदगांव के साजा के प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार कर जिस तरह से बिरनपुर हिंसा का जिक्र किया, उससे कांग्रेस काफी हमलावर है। अमित शाह के बयान पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पलटवार करते हुए कहा कि घटना के बाद जांच हुई और दोषी पकड़े गए हैं। भाजपा के पास और कोई मुद्दा नहीं है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि सांप्रदायिक मामलों में भाजपा की PHD है, छग में डिवाइड एंड रूल की राजनीति नहीं चलेगी। छत्तीसगढ़ में आदि संस्कृति को मानने वाले लोग रहते हैं। यहां की जनता नफरत की राजनीति पसंद नहीं करती है। वहीं शाह के आरोपों पर CM भूपेश बघेल ने कहा कि अमित शाह चुनी हुई सरकार को धमकी देते हैं। अमित शाह चाह रहे हैं छत्तीसगढ़ अडानी को मिले। अमित शाह का यह चाह कभी पूरा नहीं होगा। छत्तीसगढ़ में भाजपा मुद्दाविहीन है।

अमित शाह के सरकार आने पर भ्रष्टाचारियों को उल्टा लटकाने वाले दिये बयान पर पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा कि पहले वो रमन सिंह को उल्टा लटकाए। उन्होंने 36 हजार करोड़ का घोटाला किया है।

Back to top button