क्राइमहेडलाइन

CG ब्रेकिंग: बाइक सवार 3 युवको की मौत, तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाईक सवार को रौंदा, मौके पर तीन की दर्दनाक मौत, नाराज लोगों ने किया चक्काजाम

कोरबा 10 अप्रैल 2024। कोरबा से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाईक सवार तीन लोगों को चपेट में लेकर रौंद दिया। बताया जा रहा है कि ट्रेलर के पहिए के नीचे आने की वजह से तीनों युवको की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। वहीं दुर्घटना के बाद नाराज लोगो ने मुख्य मार्ग पर चक्काजाम कर दिया गया। उधर एक्सीडेंट के बाद आरोपी ट्रेलर का चालक मौके पर वाहन को छोड़कर फरार हो गया। घटना की जानकारी के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गये है।

जानकारी के मुताबिक सड़क दुर्घटना का ये मामला बालको थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि रूमगड़ा पॉलिटेक्निक कालेज के पास तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाईक सवार तीन लोगो को रौंद दिया। इस हादसे में तीनों की मौके पर दर्दनाक मौत की हो गई। मृतकों में एक की पहचान माधव केंवट के रूप में किया गया है, जो कि बालको बेलगरी बस्ती में ही रहता है। दो अन्य लोग शादी का कार्ड बाटने रिश्तेदारी में उसके घर आये हुए थे।

बताया जा रहा है कि तीनों शादी का कार्ड बांटने के लिए घर से निकले थे। इसी दौरान भीषण सड़क हादसे का शिकार हो गये। इधर हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और गुस्साए लोगों ने चक्काजाम कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। आये दिन होने वाले सड़क दुर्घटना को लेकर नाराज स्थानीय लोगों द्वारा जमकर आक्रोश व्यक्त कर रहे है। फिलहाल पुलिस द्वारा नाराज लोगों को समझाईश देकर शांत कराने का प्रयास किया जा रहा है।

Back to top button