बिग ब्रेकिंग

VIDEO: जेल है या मसाज पार्लर?….तिहाड़ में बंद आम आदमी पार्टी मंत्री सत्येन्द्र जैन को वीआईपी ट्रीटमेंट, शरीर की मसाज कराते फाइलों का कर रहे हैं अवलोकन….

नई दिल्ली 19 नवंबर 2022: आम आदमी का विश्वास जीतकर दिल्ली की सत्ता में काबिज अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी सरकार अपने मंत्री सत्येन्द्र जैन के कारनामों के चलते मुश्किलों में पड़ती जा रही है. मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तिहाड़ जेल में बंद मंत्री सत्येन्द्र जैन के जेलखाने की सीसी टीवी फुटेज सामने आई है, जिसमें मंत्री को वीआईपी ट्रीटमेंट दिया जा रहा है. दो माह पहले 13 और 14 सितम्बर की तारीख को कैमरे में कैद हुई तसवीर में मंत्री बकायदा मोटे गद्दे वाले बिस्तर में लेटकर फाइलों को पढ़ रहे हैं. वहीं एक व्यक्ति उनके पैरों के साथ पूरे शरीर का मसाज कर रहा है.

तिहाड़ जेल में वीआईपी ट्रीटमेंट का यह पहला मामला नहीं है बल्कि इससे पहले भी कई बार ऐसी सुविधाओं के चलते तिहाड़ जेल प्रशासन कटघरे में खड़ा रहा है. लेकिन यह ताजा मामला इसलिये देश भर के लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है क्योंकि दिल्ली की आप सरकार ने खुद को हमेशा एक आम आदमी बताया है और विपक्षी पार्टियों पर उन्हें षड़यंत्र पूर्वक बदनाम करने का आरोप लगाया है.

दिलचस्प बात तो ये है कि आप की सरकार ने अभी तक मंत्री सत्येन्द्र जैन पर कोई कार्यवाही नहीं की है. ऐसे में ये भी आरोप लगने लगे हैं कि दिल्ली की आम आदमी सरकार जेल से चलाई जा रही है. बहरहाल जेल का सीसी टीवी फुटेज आने के बाद विपक्षी दल आम आदमी सरकार पर हावी हो चुकी है. भाजपा ने अरविंद केजरीवाल को निशाने पर लेकर उनसे जवाब मांगा है. अब देखना लाजमी होगा कि केजरीवाल अब क्या सफाई देते हैं या फिर मंत्री पर कार्यवाही कर अपनी साख बचा पाते हैं.

Back to top button