टेक्नोलॉजी बिज़नेस

OnePlus Open खरीदने का आज बढ़िया मौका , इन बैंक और कैशबैक ऑफर्स के साथ खरीदें

27 अक्टूबर 2023|वनप्लस की तरफ से हाल ही में पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन Oneplus Open को लॉन्च किया गया था। आज से यह स्मार्टफोन सेल के लिए उपलब्ध है। लॉन्च होने के बाद से इसे प्री ऑर्डर के लिए उपलब्ध था। खास बात यह है कि फर्स्ट सेल से पहले ही कंपनी ने इसका एक अपडेट भी जारी कर दिया है जिससे फ्यूजर में इसे खरीदने वाले यूजर्स को किसी भी तरह की परेशानी न हो। 

आपको बता दें कि वनप्लस ने भारत में OnePlus Open को लॉन्च किया था जबकि ग्लोबल मार्केट में Oppo Find N3 को पेश किया था। दोनों ही स्मार्टफोन एक जैसे हार्डवेयर और फीचर्स के साथ आते हैं। वनप्लस ने अपने पहले फोल्डेबल फोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है।

OnePlus Open की आज है पहली सेल जानें इसके ऑफर्स

अगर इस प्रीमियम स्मार्टफोन के कीमत की बात करें तो इसके 512GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 1,39,999 रुपये है। जिसे आप आज से एमेजॉन से खरीद सकते हैं। ऑफर की बात की तो आप बैंक ऑफर के तहत ICICI बैंक और Onecard बैंक कार्ड पर 5000 रुपए की छूट प्राप्त कर सकते हैं। साथ ही आप अपने पुराने फोन के बदले 8000 रुपए का डिस्काउंट भी प्राप्त कर सकेंगे। अगर आप वनप्लस के नए यूजर्स है तो आपको हो सकता है कि इसमें और कई फायदे भी मिल जाए लेकिन अगर आप इन ऑफर्स का सही तरीके से इस्तेमाल करते हैं तो आप इस फोन को सस्ते दाम में खरीद सकते हैं।

OnePlus Open के स्पेसिफिकेशन

स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो OnePlus के इस फोन में 7.82 इंच का प्राइमरी AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. इसके साथ फोन में 6.31 इंच का कवर डिस्प्ले दिया गया है. दोनों ही डिस्प्ले में 2K रेजलूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट मिलता है. इनमें 2800 nits की ब्राइटनेस दी गई है. यह फोन Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर से लैस है.

OnePlus Camera फीचर्स

फोटोग्राफी के लिए फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है. इसमें 48MP Sony LYT-T808 प्राइमरी कैमरा है, जिसके साथ OIS सपोर्ट है. वहीं फोन में 48MP का सेकेंडरी कैमरा और 64MP का टेलीफोटो कैमरा शामिल है, जिसके साथ 3X ऑप्टिकल जूम मिलता है. इसमें भी OIS सपोर्ट है.

सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में दो कैमरे मिलेंगे, जिसमें 32MP और 20MP कैमरा शामिल है. फोन की बैटरी 4805mAh की है, जिसके साथ 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है|

Back to top button