क्राइम

गर्लफ्रेंड को चलती कार से फेंक कर युवक फरार, 3 सालों से चल रहा था अफेयर


बिहार 7 सितंबर 2023|मुजफ्फरपुर से प्रेम प्रसंग का एक ऐसा मामला सामने आया है. जिसे सुन आप भी हैरान हो जाएंगे. जहां एक प्रेमी की हैवानियत देखने को मिली है. अपनी ही प्रेमिका को कैद कर तीन दिनों तक उसके साथ मारपीट करता रहा. प्रेमिका का कसूर बस इतना था कि उसने बॉयफ्रेंड के धोखे का विरोध किया था. जिससे प्रेमी इतने गुस्से में आ गया कि ना केवल प्रेमिका के साथ मारपीट की बल्कि मुजफ्फरपुर ले जाकर उसे चलती कार से बाहर फेंक दिया. जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गई. 

लड़की ने बताया कि वह सीतामढ़ी रहने वाली है। प्रेमी भी उसी इलाके में रहता है। फेसबुक पर दोनों की जान पहचान हुई थी और तीन साल से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। सीतामढ़ी में दो साल तक दोनों में अफेयर रहा फिर वह पटना तैयारी करने चली गई।

दूसरी लड़की से चल रहा था अफेयर

पीड़िता ने बताया कि प्रेमी भी उसके पीछे पटना आ गया। वहां कुछ महीने साथ रहा। इस दौरान वह कभी-कभी रिचार्ज खर्च खत्म होने के नाम पर पैसे भी ऐंठता था। इसके बाद उसकी किसी दूसरी लड़की से बातचीत होने लगी और वह उसे छोड़कर चला गया। कुछ महीने बाद वह वापस आया और पीड़िता से माफी मांगने लगा। बकौल पीड़िता, ”युवक ने कहा कि मैं तुमसे बेइंतहा प्यार करता हूं। शादी भी मैं तुम्हीं से करूंगा। काफी मिन्नत करने के बाद मैंने उसे माफ कर दिया। एक महीने तक सबकुछ  ठीक ठाक रहा , लेकिन अब फिर उसकी किसी दूसरी लड़की से बातचीत शुरू हो गई। पटना में तीन दिनों तक मेरे साथ मारपीट की। इसके बाद मुजफ्फरपुर में कार से फेंककर वह फरार हो गया।”

पिछले 3 साल से दोनों पटना में साथ रहकर प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहे थे. कुछ दिन पहले लड़की को पता चला कि उसका बॉयफ्रेंड उसे धोखा देकर कई लड़कियों के साथ फेसबुक के जरिए जुड़ा हुआ है. जब उसे इस बात का पता चला तो उसने इसका विरोध करना शुरू कर दिया फिर क्या था उसके साथ हर रोज मार पिटाई शुरू कर दी गई. जब उसने इसका विरोध किया तो आज पिता की बीमारी का बहाना बनाकर आरोपी युवक दिवयांक उसे सीतामढ़ी चलने के लिए साथ लेकर पटना से चला और मुजफ्फरपुर के इमली चट्टी सरकारी बस स्टैंड में चलती गाड़ी से फेंक फरार हो गया.

जहां से स्थानीय लोगों के द्वारा लड़की को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसका इमरजेंसी में इलाज के बाद होश में आने पर लड़की ने अपनी परिजनों को फोन कर पूरे मामले की जानकारी दी. इस संबंध में बरहमपुरा थाना पुलिस से संपर्क किया गया तो उसने बताया कि अभी फिलहाल उसे किसी प्रकार की शिकायत नहीं मिली है और शिकायत मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Back to top button