Automobile

Creta वाली कीमत में लाएं SUV,सस्ते में मिलेगी Toyota Fortuner, जाने पूरी डिटेल्स

भारत में जब भी बात एसयूवी की होती है तो वहां महिंद्रा थार और टोयोटा फॉर्च्यूनर का नाम सबसे पहले आता है। ऑफ रोड करने वाले को सबसे ज्यादा महिंद्रा थार पसंद आती है।

वहीं जिन्हें एसयूवी का मजा लेना है। उनकी पहली पसंद टोयोटा फॉर्च्यूनर बनती है। फॉर्च्यूनर जापानी कंपनी टोयोटा की एक प्रीमियम कार है, जिसे विश्व भर में बेचा जाता है। यह कार कंपनी के लिए बहुत ही किफायती है।

Creta वाली कीमत में लाएं SUV,सस्ते में मिलेगी Toyota Fortuner, जाने पूरी डिटेल्स

Read more: LIC की इस पॉलिसी से हर महीने मिल रही है 12,000 रुपये की पेंशन,आप भी करें अप्लाई

इस कारण से अभी तक कंपनी ने इसे डिस्कंटीन्यू नहीं किया है। इसके कई जेनरेशन बदले जा चुके हैं और आज भी यह भारतीय सड़कों पर राज करती है। वैसे तो उसकी कीमत 33 लाख रुपए से शुरू होकर 55 लाख रुपए तक जाती है। लेकिन आप चाहे तो 15 लाख रुपए में भी टोयोटा फॉर्च्यूनर को खरीद सकते हैं

टोयोटा फॉर्च्यूनर में 2.7 लीटर का पेट्रोल और 2.8 लीटर का डीजल इंजन मिलता है। इसके पेट्रोल इंजन द्वारा 166 पीएस का पावर 245 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट किया जाता है। वही इसके डीजल इंजन द्वारा 201 बीएचपी तक का पावर जेनरेट किया जाता है।

यह भारत की मजबूत एसयूवी में से एक है। हालांकि इसकी कीमत इतनी ज्यादा है कि आम आदमी से खड़ी थी नहीं सकता है। लेकिन अब यह आपको काफी कम कीमत में मिल जाएगी।

ऑफलाइन देख सकते है कारें
सेकंड हैंड कर मार्केट में टोयोटा फॉर्च्यूनर की डिमांड काफी ज्यादा है। यहां 2010 से लेकर 2020 मॉडल फॉर्च्यूनर सस्ते में मिल जाती है। हालांकि पुरानी 2020 मॉडल फॉर्च्यूनर को खरीदने से अच्छा है कि आप एक नई महिंद्रा एक्सयूवी 700 खरीद ले। लेकिन अगर आपको फॉर्च्यूनर ही लेनी है तो 2013-14 मॉडल यह एसयूवी काफी सस्ते में आपकी हो जाएगी।

सस्ते में मिलेगी Toyota Fortuner
कर देखो एक बहुत ही प्रतिष्ठित कंपनी है। यहां 2015 मॉडल टोयोटा फॉर्च्यूनर को बेचा जा रहा है। इस कर की कीमत यहां पर 18 लाख रुपए रखी गई है। व्हाइट कलर में बिक रही यह कार दिल्ली एनसीआर लोकेशन पर रजिस्टर है। आप वेबसाइट पर जाकर इसकी पूरी डिटेल ले सकते हैं।

Creta वाली कीमत में लाएं SUV,सस्ते में मिलेगी Toyota Fortuner, जाने पूरी डिटेल्स

Read more: किलर लुक और फाडू फीचर्स वाली Bajaj Chetak के सामने Ola के पुर्जे हुए ढीले,देखे कीमत

इसके अलावा 2013 मॉडल टोयोटा फॉर्च्यूनर को भी इसी वेबसाइट पर बेचा जा रहा है। इसकी कीमत 12 लख रुपए रखी गई है। ग्रे कलर में मौजूद यह फॉर्चूनर काफी अच्छा रोड प्रसेंस देती है। अगर आप इस दमदार गाड़ी को मेंटेन कर सकते हैं तो इसे आज ही खरीद सकते हैं।

आपको 10 लाख रुपए से नीचे भी कार्ड मिल जाएगी। इसके लिए आपको 2009-10 मॉडल फॉर्च्यूनर खरीदना होगा जो ज्यादा दिन तक सड़क पर नहीं चलने वाली है। अगर आप गांव की सड़कों पर चलने के लिए कार लेना चाह रहे हैं तो इसे खरीद सकते हैं और कुछ सालों तक इसके राइडिंग एक्सपीरियंस का अनुभव ले सकते हैं।

 

 

 

Back to top button