Technology

Honor का सस्ता फोन Honor X6b लॉन्च हुआ 6GB रैम, 50MP कैमरा के साथ, जानें पूरी जानकारी

Honor X6b को कंपनी ने चुपके से लॉन्च कर दिया है और फोन हॉनर की वेबसाइट पर लिस्ट हो गया है। यह एक अफॉर्डेबल स्मार्टफोन है जिसमें आकर्षक फीचर्स नजर आते हैं। फोन में 6.56 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। यह एक TFT LCD पैनल है। जिसमें 90Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है। फोन में 5,200mAh की बैटरी दी गई है। इसके साथ में 35W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी है। फोन एंड्रॉयड 14 आधारित MagicOS 8.0 पर रन करता है। आइए जानते हैं सभी स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स के बारे में।

Honor का सस्ता फोन Honor X6b लॉन्च हुआ 6GB रैम, 50MP कैमरा के साथ, जानें पूरी जानकारी

Honor X6b price

Honor X6b की कीमत का खुलासा अभी कंपनी की ओर से होना बाकी है। फोन को कई शेड्स में पेश किया गया है। इसमें Forest Green, Starry Purple, Ocean Cyan, और Midnight Black जैसे ऑप्शन शामिल हैं। फोन हॉनर की अधिकारिक वेबसाइट पर लिस्टेड है।

Read more : G7 समिट में PM मोदी और मेलोनी की सेल्फी चर्चा में… X पर कर रहा है सबसे ज्यादा ट्रेंड…VIDEO भी आया सामने

Honor X6b स्पेशफिकेशन्स

Honor X6b फोन में 6.56 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। यह एक TFT LCD पैनल है। जिसमें 90Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है। रिच कंटेंट व्यूइंग एक्सपीरियंस चाहने वालों के लिए फोन कसौटी पर शायद खरा न उतर सके। फ्रंट का डिजाइन देखें तो इसमें वॉटर ड्रॉप नॉच है। इसी में फ्रंट कैमरा मौजूद है। यह Magic Capsule फीचर से लैस है। इसमें नॉच के आसपास जरूरी ऐप्स को सीधे एक्सेस किया जा सकता है।

Honor का सस्ता फोन Honor X6b लॉन्च हुआ 6GB रैम, 50MP कैमरा के साथ, जानें पूरी जानकारी

फोन MediaTek Helio G85 चिपसेट के साथ आता है। जिसके साथ में 6 जीबी तक रैम दी गई है। साथ में 128 जीबी, और 256 जीबी स्टोरेज स्पेस मिलता है। कैमरा की बात करें तो रियर में फोन 50 मेगापिक्सल के कैमरा से लैस है। इसमें f/1.8 अपर्चर है। साथ में 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। रियर पैनल में LED फ्लैश भी मौजूद है। फोन एंड्रॉयड 14 आधारित MagicOS 8.0 पर रन करता है। फोन में 5,200mAh की बैटरी दी गई है। इसके साथ में 35W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी है।

Back to top button