बिग ब्रेकिंग

विधायक के बेटे की गुंडागर्दी: थाने में घुसकर कांस्टेबल को पीटा, वर्दी फाड़े…ट्रक ड्राइवर को मारा….FIR के बाद भी अब तक गिरफ्तारी नहीं… रात भर थाने में करते रहे दबंगई

रायगढ़ 16 अप्रैल 2022। रायगढ़ में विधायक के बेटे की गुंडागर्दी सामने आयी है। विधायक के बेटे ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर थाने में घुसकर आरक्षक को पीटा, तो वहीं ट्रक ड्राइवरों के साथ भी मारपीट की गयी है। पूरा घटना रात करीब 1 बजे की बतायी जा रही है। रात के वक्त थाने के सामने विधायक का बेटा गुंडागर्दी करता रहा, लेकिन उसे रोकने की कोई हिम्मत नहीं जुटा सका। इस मामले में हालांकि विधायक के बेटे और उसके दोस्तों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मारपीट के बाद पुलिस ने आरोपी विधायक पुत्र रितिक नायक को थाने में बिठा लिया. लेकिन उसे रात में ही छोड़ दिया गया। घटना के बाद थाना कोतवाली रायगढ़ में आरक्षक और ड्राइवर की अलग-अलग एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस ने आरक्षक लालजीत राठिया और ट्रक ड्राइवर मुलायम यादव दोनों की अलग-अलग एफआईआर दर्ज की है।

घटना कोतरा रोड थाने से महज 100 मीटर की दूरी पर गंजानंदपुरम की है। इसी इलाके में विधायक प्रकाश नायक का घर भी है। जानकारी के मुताबिक ट्रक ड्राइवर विशाखापट्टनम के बेलबहाड़ माल खाली कर कोतरा रोड थाने के पास पार्किंग के लिए जा रहा था। रात के करीब 1 बजे चार-पांच युवकों ने गाड़ी पर पत्थरबाजी कर दी। गाड़ी का शीशा फोड़ दिया। इसके बाद जान बचाने के लिए ड्राइवर थाना पहुंचा तो युवकों ने वहां भी घुसकर मारपीट शुरू कर दी।

थाने में मौजूद आरक्षक एलएस राठिया ने बीच बचाव की कोशिश की तो युवकों ने आरक्षक राठिया को भी पीट दिया। और उसकी वर्दी फाड़ दी। आरक्षक को काफी चोटें आयी है, उसके चेहरे पर मुक्के मारे गये हैं। पुलिस ने इसम मले में कांस्टेबल की शिकायत पर विधायक पुत्र और उसके दोस्तों पर अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज किया है। वहीं ड्राइवर मुलायम सिंह यादव की शिकायत भी कोतवाली में एक मामला कोतवाली पुलिस ने दर्ज किया है। इस शिकायत में भी विधायक का बेटा और उसका दोस्त आरोपी है। हालांकि अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुईहै ।

Back to top button