अध्यातम

13 जनवरी का राशिफल : लापरवाही के चलते व्यवस्था कुछ डगमगा सकती है,जानिए कैसा रहेगा आज का राशिफल..

मेष राशि – कोई ऐसी जगह या गतिविधि चुनें जिसे आपने पहले कभी नहीं देखा हो क्योंकि यह नई चीज़ों का पता लगाने के लिए बहुत अच्छा दिन है। अध्ययनशील उम्मीदवारों को अच्छे परिणाम मिलेंगे और उदार उम्मीदवारों को कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है।

वृषभ राशि – आज आप कुछ लोगों को आकर्षित करने में कामयाब हो सकते हैं। मुस्कुराना सुनिश्चित करें और लोगों को दिखाएं कि आप कितने मिलनसार हो सकते हैं। अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दें क्योंकि आपको अपने लिए भी कुछ समय चाहिए।

मिथुन राशि – आज चीज़ों को चीनी में मिला देना बेहतर है, भले ही आप जिस व्यक्ति से बात कर रहे हैं वह आपको अच्छी तरह समझता हो। बोलियों का अध्ययन करने वालों के लिए समय अनुकूल रहेगा। आज अपने शब्दों और कार्यों पर ध्यान रखें।

कर्क राशि – आज आप कुछ उत्साह चाहते हैं। देखें कि क्या आप किसी नए साहसिक कार्य में अपने साथ एक या दो दोस्तों को शामिल कर सकते हैं। काम में उलझे न रहें और कोई नया शौक या आदत विकसित करें।

सिंह राशि – आज अपने डर या अन्य भावनाओं को किसी के साथ साझा न करें। छात्रों को अपने प्रिंसिपल के साथ-साथ शिक्षकों के साथ भी अच्छे संबंध रखने की कोशिश करनी चाहिए। आज रोमांस महत्वपूर्ण नहीं है.

कन्या राशि – आपका स्वतंत्र और भावशून्य पक्ष नियंत्रण लेता दिख रहा है। अचानक चोट लगने से सावधान रहें. अपने प्यार को अपने बारे में कहानियाँ आपके साथ साझा करने के लिए प्रोत्साहित करें। आर्थिक क्षेत्र में आज आपको भाग्य का कुछ साथ मिल सकता है। आपका दिन ऊर्जा और अच्छे स्वास्थ्य से भरा रहेगा।

तुला राशि- ऑफिस की नियमावली से कुछ परेशान नजर आ सकते हैं, साथ ही आपको कुछ नई जिम्मेदारियां भी सौंपी जा सकती हैं. राजनीति में एक्टिव व्यापारी को सतर्क रहना है, क्योंकि विरोधी पार्टी आपकी सत्ता छीनने का प्रयास कर सकती है.

वृश्चिक राशि – अधिक व्यस्तता के बावजूद अपने सभी कार्यों को पूरा करने में सफल होंगे. यदि बिजनेस में कुछ परिवर्तन और नया जोड़ने के लिए विचार बना रहे हैं, तो आपको अभी कुछ और समय का इंतजार करना चाहिए.

धनु राशि – सरकारी नौकरीपेशा लोगों का कामकाज बढ़ सकता है, अभी तक आप यदि चैन की सांस ले रहें है तो अब से कम समय में ज्यादा मेहनत करने की स्थिति का सामना करना पड़ सकता है. कपड़ों के काम से जुड़े व्यापारियों के लिए अच्छा समय शुरू हो रहा है, बिक्री में इजाफा होगा और लाभ भी होगा.

मकर राशि – निःसंदेह बहुत अच्छे सलाहकार हैं, जिस कारण लोग आपसे जुड़कर अपनी समस्या का समाधान ढूंढने का प्रयास करेंगे. कारोबार में आय के अनुपात में व्यय अधिक होता दिखाई दे रहा है, इस स्थिति पर गौर करते हुए आय के नए स्रोत तलाश करे.

कुंभ राशि – ऑफिशियल कार्यों की चर्चा बाहरी व्यक्ति के साथ करने से बचे, ऑफिस की गोपनीयता को बरकरार रखें. हार्डवेयर का बिजनेस करने वालों को आर्थिक नुकसान का सामना करना पड़ सकता है. बड़े सौदे करते समय सचेत रहें.

मीन राशि – टाइम मैनेजमेंट करना है, समय निकल जाने के बाद कार्य पूरा भी हो जाए, तो उसका कोई फायदा नहीं होगा. स्क्रैप का काम करने वाले व्यापारियों को लाभ मिलने की संभावना है, कम कीमत पर आपको काफी बड़ी मात्रा में माल मिल सकता है.

Back to top button