अध्यातम

4 JUNE का राशिफल: इन राशि वालों के बनेंगे अटके काम…सिंह,कुम्भ वालों को नौकरी में मिलेगी सफलता…पढ़े आपकी राशि क्या कहती…

रायपुर 4 जून 2022 अतिरिक्त पैसा रियल एस्टेट में निवेश किया जा सकता है। ऐसे लोगों से दूर रहें जिनकी बुरी आदतें आपको प्रभावित कर सकती हैं। प्रियतम के प्रति आप बहुत संवेदनशील रहेंगे। अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें और ऐसा कुछ भी करने से बचें जिसका आपको जीवन भर पछताना पड़े। अन्य देशों में व्यावसायिक संपर्क बनाने का यह सबसे अच्छा समय है। अपनी बातचीत में मौलिक रहें, क्योंकि किसी भी तरह की बनावटीपन आपकी मदद नहीं करेगी।


मेष- गुरु का द्वादश व शनि के एकादश गोचर से आपकी तरक्की के रास्ते खुलेंगे। मंगलवार के बाद आपके रुके हुए काम पूरे होंगे। सेहत अच्छी रहेगी। नौकरी में परिवर्तन के लिए समय उत्तम है।

वृषभ- इस सप्ताह गुरु व शुक्र ग्रह की वजह से करियर में तरक्की मिल सकती है। छात्रों के लिए समय उत्तम है। परिवार संग यात्रा के योग बनेंगे।

मिथुन- बुधवार से शनिवार तक का समय आपकी नौकरी के लिए उत्तम है। व्यापारियों को लाभ के योग बनेंगे। किसी मित्र का आगमन हो सकता है।

कर्क- सोमवार से बुधवार तक नौकरी में किसी विशेष पद की प्राप्ति हो सकती है। छात्रों को सफलता हासिल हो सकती है। शुक्रवार को अटके काम पूरे हो सकते हैं।


सिंह (Leo)- मित्रों से मतभेद के कारण आप अपना आपा खो सकते हैं। अनावश्यक तनाव से बचने के लिए आपको अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखना होगा। अचानक लाभ या सट्टा से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। पारिवारिक तनावों को अपनी एकाग्रता भंग न करने दें। बुरा वक्त ज्यादा सिखाता है।


कन्या- अचल संपत्ति से लाभ होने के योग हैं. आपको पुराना धन भी मिल सकता है। कपड़ा व्यापारियों के लिए समय अच्छा कहा जा सकता है। जीवनसाथी आपका पक्ष ले सकता है। उसके साथ समय बिताने की कोशिश करें। काम के कारण मान-सम्मान मिलने के योग हैं। पार्टनर से सहयोग और लाभ मिल सकता है। सितारों की अच्छी स्थिति के कारण दिन शुभ रहेगा। सभी शंकाओं और झिझक को दूर किया जा सकता है।


तुला- सूर्य व बुध का अष्टम गोचर उन्नति के अवसर देगा। गुरुवार से शनिवार तक व्यापारियों को व्यापार में विशेष लाभ हो सकता है। जॉब में पदोन्नति मिल सकती है। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

वृश्चिक- मंगलवार से गुरुवार तक उच्चाधिकारियों का सहयोग मिलेगा। नौकरी में तरक्की मिल सकती है। व्यवसाय में सफलता हासिल होगी। आर्थिक प्रगति से मन प्रसन्न रहेगा।


धनु- आपके खर्चे बजट खराब कर सकते हैं और इसलिए कई योजनाएं बीच में अटक सकती हैं. प्रेम, सद्भाव और आपसी संबंध में वृद्धि होगी। जब आप अपने सपनों की राजकुमारी से मिलेंगे तो आपकी आंखें चमक उठेंगी और आपका दिल तेजी से धड़केगा। कार्यक्षेत्र में चीजें आपके पक्ष में होती नजर आएंगी। आज आप खुद को लोगों के आकर्षण के केंद्र में पाएंगे, जब आपके सहयोग से किसी को पुरस्कृत या सराहा जाएगा।

मकर- मकर राशि वालों के लिए यह सप्ताह शुभ समाचार लेकर आ सकता है। राजनीति में किसी बड़े पद की प्राप्ति हो सकती है। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा।

कुंभ – आपका सबसे बड़ा सपना हकीकत में बदल सकता है. लेकिन अपने उत्साह पर नियंत्रण रखें, क्योंकि ज्यादा खुशी परेशानी का सबब बन सकती है। आज आप बहुत सारा पैसा कमा सकते हैं – लेकिन इसे अपने हाथ से जाने न दें। अपने मेहमानों के साथ बुरा व्यवहार न करें।


मीन- पुराने निवेश से भी लाभ हो सकता है। ऑफिस में मेहनत अधिक हो सकती है, लेकिन उसका परिणाम अच्छा रहेगा। रोमांस में नया मोड़ आ सकता है। कोई नई प्रेम कहानी भी शुरू हो सकती है। जीवनसाथी का मूड ठीक रहेगा, प्यार भी मिलेगा। किसी के साथ आपके संबंधों में सुधार की संभावना है।

Back to top button