अध्यातम

15 जनवरी का राशिफल : सोमवार को कैसा रहेगा आपका दिन, क्या कहती है आपकी राशि , जानिए आज का राशिफल..

मेष राशि- आज आपकी निष्ठा की परीक्षा हो सकती है। कोई मित्र या परिवार का सदस्य आपसे कुछ ऐसा करने के लिए कह सकता है जो आप नहीं चाहते, लेकिन दिल से उसका पालन करें। स्वास्थ्य संबंधी छोटी-मोटी चिंताओं की अपेक्षा करें।

वृषभ राशि – सफलता आपके दरवाजे पर है, आपको बस उसी स्तर की कड़ी मेहनत और दृढ़ संकल्प के साथ काम करते रहने की जरूरत है। कर्मचारियों को कार्यस्थल पर कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। स्वास्थ्य और आर्थिक स्थिति में सुधार होना चाहिए।

मिथुन राशि – यदि आप कुछ चाहते हैं या कुछ ऐसा करना चाहते हैं, तो अपनी इच्छाएं बताएं। शिक्षा के क्षेत्र में आकर्षक प्रस्ताव मिल सकते हैं, लेकिन धोखाधड़ी से सावधान रहें। आपका भावुक पक्ष आज चमकेगा।

कर्क राशि – दूसरे क्या कर रहे हैं, इसके प्रति सतर्क रहें और अपने आस-पास हो रही छोटी-छोटी बातों को नज़रअंदाज़ न करें। उच्च शिक्षा के लिए विदेश जाने के इच्छुक लोगों के लिए यह अच्छा समय है। अपने दोस्तों के साथ रात की सैर की योजना बनाएं।

सिंह राशि – जिस तरह से आप आम तौर पर किसी समस्या को देखते हैं वह काम नहीं करता है, इसलिए समाधान खोजने के लिए रचनात्मकता लाने का समय आ गया है। यात्रा के दौरान अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें। आज ईर्ष्या का भाव मन में उभर सकता है।

कन्‍या राशि- ख़ुद को ज़्यादा आशावादी बनने के लिए प्रेरित करें। इससे न सिर्फ़ आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा और व्यवहार लचीला होगा, बल्कि डर, ईर्ष्या और नफ़रत जैसे नकारात्मक मनोभावों में भी कमी आएगी। जो लोग लघु उद्योग करते हैं उन्हें आज के दिन अपने किसी करीबी की कोई सलाह मिल सकती है जिससे उन्हें आर्थिक लाभ होने की संभावना है। कु

तुला राशि – आज आप खेल-कूद में हिस्सा ले सकते हैं, जो आपको तन्दुरुस्त बनाए रखेगा। आकस्मिक मुनाफ़े या सट्टेबाज़ी के ज़रिए आर्थिक हालात सुदृढ़ होंगे। आज के दिन बिना कुछ ख़ास किए आप आसानी से लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में क़ामयाब रहेंगे। प्यार-मोहब्बत की नज़रिए से बेहतरीन दिन है। प्यार का मज़ा चखते रहें।

वृश्चिक राशि – मुस्कुराएँ, क्योंकि यह सभी समस्याओं का सबसे उम्दा इलाज है। जो लोग टैक्स चोरी करते हैं आज वो बड़ी मुसीबत में फंस सकते हैं। इसलिए आपको यही सलाह दी जाती है कि टैक्स की चोरी न करें। ज़रूरत के वक़्त आपको दोस्तों का सहयोग मिलेगा। आज आपका प्रिय आपके साथ में समय बिताने और तोहफ़े की उम्मीद कर सकता है।

धनु राशि – अपने आहार पर नियंत्रण रखें और चुस्त-दुरुस्त रहने के लिए नियमित व्यायाम करें। आज बिना किसी की मदद के ही आप धन कमा पाने में सक्षम होंगे। आपका मज़ाकिया स्वभाव आपके चारों ओर के वातावरण को ख़ुशनुमा बना देगा। प्यार-मोहब्बत के मामले में जल्दबाज़ी में क़दम उठाने से बचें।

मकर राशि – उम्रदराज़ लोगों को अपनी सेहत का ध्यान रखने की ज़रूरत है। आर्थिक तौर पर बेहतरी के चलते आपके लिए ज़रूरी चीज़ें ख़रीदना आसान होगा। जितना आपने सोचा है, आपके दोस्त उससे ज़्यादा मददगार साबित होंगे। रोमांस आनन्ददायी और काफ़ी रोमांचक रहेगा।

कुंभ राशि – आज आप खेल-कूद में हिस्सा ले सकते हैं, जो आपको तन्दुरुस्त बनाए रखेगा। विदेशों में पड़ी आपकी जमीन आज अच्छे दामों में बिक सकती है जिससे आपको मुनाफा होगा। आज का दिन ख़ुशियों से भरा रहेगा, क्योंकि आपका जीवन-साथी आपको ख़ुशी देने का हर प्रयास करेगा

मीन राशि – बहुत ज़्यादा चिंता करना मानसिक शांति को बर्बाद कर सकता है। इससे बचें, क्योंकि ज़रा-सी चिंता और मानसिक तनव भी शरीर पर ख़राब असर डालते हैं। पैसों की कमी आज घर में कलह की वजह बन सकती है, ऐसी स्थिति में अपने घर के लोगों से सोच-समझकर बात करें और उनसे सलाह लें।

Back to top button