अध्यातम

28 जनवरी का राशिफल : कार्यक्षेत्र में आने वाली बाधाएं कम होंगी ,परिश्रम करने से पीछे ना रहें,जाने आज का राशिफल

मेष राशि – आपकी कोई ईएमआई इसी सप्ताह डिपॉजिट करनी पड़ेगी। परिवार में सभी लोग स्वस्थ और मस्त रहेंगे। बच्चे भी अपनी पढ़ाई पर विशेष ध्यान देंगे क्योंकि एग्जाम आने वाला है। पत्नी से संबंध मधुर रहेंगे लेकिन सप्ताह के अंत में किसी कारण से अनबन होगी।

वृष राशि -आपको विशेष ध्यान देने की आवश्यकता यह होगी कि कार्यक्षेत्र में राजनीति से बचना पड़ेगा। ट्रेडिंग क्षेत्र से जुड़े लोगों को नई कंपनी से ऑफर मिल सकता है। लोहे या स्टील क्षेत्र में काम करने वाले अपने लक्ष्य को बड़ी आसानी से प्राप्त कर लेंगे। परिवार में पिता का स्वास्थ्य खराब होने के कारण आपको डॉक्टर या हॉस्पिटल का आना जाना रहेगा।

मिथुन राशि – किसी सामाजिक संस्था द्वारा भी सम्मानित किया जाएगा आपके गुड वर्क के लिए ऐसा कुछ लोगों के साथ होगा। दैनिक आय में वृद्धि होगी, व्यापार करने वाले अपने व्यवसाय की प्रगति से प्रसन्न रहेंगे। आय के नए साधन मिलेंगे। बुधवार और वृहस्पतिवार को थोड़ा किसी बात से तनाव रहेगा उसके बाद बहुत ठीक हो जायेगा।

कर्क राशि -परिवार में किसी बात पर कहा सुनी हो सकती है, माता पिता की बात भी आपको बुरी लग सकती है। शत्रु पर विजय मिलेगी। आपकी कोई फाइल खुल सकती है जिससे आपको परेशानी का सामना करना पड़ेगा। कहीं निवेश करने से पहले सब कुछ जांच पड़ताल कर लीजिएगा नहीं तो आर्थिक नुकसान हो जायेगा।

सिंह राशि – शेयर मार्केट में एफएमसीजी क्षेत्र में निवेश आपके लिए अच्छे धन लाभ को दिखा रहा है। आप किसी मुकदमे में विजय प्राप्त करेंगे। शत्रु के द्वारा की गई पुलिस में शिकायत आपका कुछ नुकसान नहीं होगा। मोबाइल पर किसी लड़की से बात करते समय ज्यादा सतर्क रहने की आवश्यकता है, आपका आर्थिक नुकसान हो सकता है।

कन्या राशि -आज आपके विद्रोही होने की संभावना है। आपके लिए अपने बदलते परिवेश के साथ तालमेल बिठाना काफी कठिन होगा। आपके आस-पास के लोग आज आपको परेशान कर सकते हैं, इसलिए शांत रहें और ऐसे शब्द न कहें जो दूसरों को ठेस पहुंचा सकते हैं।

तुला राशि -आपको अत्यधिक दबाव से प्रभावी ढंग से निपटने और भार को हल्का करने के लिए कुछ एक्सटेंशन मिलेंगे। आज चीज़ें आपके पक्ष में नहीं हो सकती हैं। इसलिए, अपने आस-पास के लोगों से सावधान रहें और चौकस रहें।

वृश्चिक राशि – आपको लग सकता है कि अगर आप एक कदम आगे बढ़ेंगे तो आपको दो कदम पीछे भी हटना होगा, लेकिन निराश न हों। यदि आप अपने व्यक्तिगत विकास से संबंधित इस चक्र के महत्व को समझते हैं, तो आप निश्चित रूप से खेल में आगे रहेंगे

धनु राशि – यह आपके लिए वास्तविक होने और कुछ आत्म-खोज करने का समय है। सबक और परिपक्वता का ग्रह आपकी राशि में होगा, जो मांग करेगा कि आप बड़े हों और अपने जीवन की जिम्मेदारी बिल्कुल नए तरीके से लें।

मकर राशि -आपको सफलता के साथ अपने रिश्ते का पुनर्मूल्यांकन करना पड़ सकता है। यह आपको सफलता या विफलता से संबंधित किसी भी चिंता पर काबू पाने की चुनौती देगा। आप देख सकते हैं कि कुछ लक्ष्य जिन्हें आपने बहुत लंबे समय तक अपने पास रखा था

कुंभ राशि – आपकी व्यक्तिगत आकांक्षाएं और सामाजिक जीवन सावधानीपूर्वक समीक्षा के लिए सामने आएंगे। ऐसा प्रतीत होता है कि आप व्यावहारिक होने के लिए तैयार हैं और अब झूठे सपनों या नकली दोस्तों से समझौता करने को तैयार नहीं हैं।

मीन राशि – यह एक ख़ुशी भरा दिन होने वाला है क्योंकि आप एक लंबे समय से लंबित सौदे को पूरा कर लेंगे। आपका समय दो प्रमुख क्षेत्रों पर केंद्रित होगा: करियर और संबंध। भण्डार में ढेर सारी आशीषें हैं।

Back to top button