अध्यातम

25 जुलाई का राशिफल: मेष, कर्क, कन्या राशि वालों के लिए कैसा रहेगा आज मंगलवार का दिन, पढ़े आपकी राशि

राशिफल के अनुसार आज यानि 25 जुलाई 2023, मंगलवार का दिन महत्वपूर्ण है. ग्रहों की चाल के मुताबिक 
आज के दिन मेष राशि वाले अगर किसी बात को लेकर मतभेद चल रहा था, सिंह राशि वालों को अगर किसी बात को लेकर पिछले कुछ दिनों से आपके मन में कोई चिंता चल रही थी,आज वह चिंता दूर होगी, आज उस मतभेद के खत्म होने की संभावना बन रही. मेष से मीन राशि तक के लिए मंगलवार का दिन कैसा रहेगा, आपकी किस्मत के सितारे क्या कहते हैं? 


मेष राशि: मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा सामान्य रहेगा.परिवार में चल रहे किसी विवाद को लेकर आज आपको मानसिक तनाव हो सकता है.आपकी सेहत बहुत खराब हो सकती है.आपको आपके शरीर में दर्द हो सकता है, जिससे आपको अधिक पीड़ा भी हो सकती हैं. यदि आप व्यापार में अपना भाग्य कलमाना चाहते हैं. आप कोई भी व्यापार करें,आपको व्यापार में लाभ हो सकता है. इससे आपकी आर्थिक स्थिति मे भी  सुधार हो सकता है,और आपके  जीवन यापन में भी सुधार हो सकता है.


वृषभ राशि: वृषभ राशि के जातकों की बात करें तो आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा.किसी अपने के आने से आपका मन बहुत खुश होगा,और आपको उन्हें देखकर के आश्चर्य भी होगा.मित्रों के साथ आज आप कोई पिक्चर देखने का प्लान बना सकते हैं,और उनके साथ में देर रात कोई डिनर भी कर सकते हैं. आपका कोई बहुत पुराना रुका हुआ कार्य आज पूरे होने की संभावना है.जिसके पूरा होने से आपको लाभ की प्राप्ति होगी, और आपका मानसिक संतुलन भी सुधरेगा.आप के मान सम्मान में कल बढ़ोतरी होगी.

मिथुन राशि: आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा। धन आने की उम्मीद है। कार्यालय में आपकी स्थिति मजबूत होगी। भाग्य के स्थान पर आपको अपने परिश्रम पर यकीन करना होगा। इस सप्ताह आपको अपने परिश्रम से ही कुछ प्राप्त होगा। भाइयों बहनों से संबंध बनते बिगड़ते रहेंगे। इस सप्ताह आपको धन कमाने के लिए परिश्रम करना चाहिए। अगर आप धन कमाने का यत्न करेंगे तो धन की प्राप्ति अवश्य होगी

कर्क राशि:आपका स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। आपका मनोबल भी पहले से अच्छा रहेगा। अच्छे मनोबल के कारण आप ऐसे कई कार्य कर सकते हैं जो पहले आप नहीं कर पा रहे थे। धन आने का योग है। कार्यालय में आपको ठीक-ठाक सहयोग प्राप्त होगा। भाग्य आपका साथ देगा। सन्तान से आपको सहयोग प्राप्त होगा। दुर्घटना की आशंका है। उससे बचकर रहें।

सिंह राशि: आज आपको कुछ समस्याएं और चीजें परेशान कर सकती हैं. ग्रहों की चाल जिस तरह से चल रही है वह आज आपके लिए ठीक नहीं रहेगी, इसलिए पैसों को लेकर आपको सावधान रहना चाहिए. दोस्तों के साथ घूमने-फिरने से आपको बेहतर महसूस करने में मदद मिल सकती है. आपको कोई खास व्यक्ति मिल सकता है और एक नया रोमांटिक रिश्ता शुरू हो सकता है. यदि आप कार्यस्थल पर बहुत अधिक बात करते हैं, तो यह लोगों के आपको देखने के नजरिए के लिए अच्छा नहीं होगा.

कन्या राशि
कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही शानदार रहेगा. आज आपका मन पूजा-पाठ के कार्यों में  रहेगा.आप किसी मंदिर में जाकर के भगवान भोलेनाथ को बेलपत्र, चावल, शहद और दूध चढ़ा सकते हैं.आपकी सभी मनोकामनाएं पूरी होंगी.आपके घर में कोई मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है,इसमें आप परिवार के और मेहमानों के साथ बहुत व्यस्त रहेंगे.आज आपकी मुलाकात किसी विशेष व्यक्ति से हो सकती है. जिसका आप बहुत दिनों से इंतजार कर रहे थे.

तुला राशि
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा ठीक-ठाक रहेगा. आपने अपने जीवन में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं, कुछ समय से आप आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे, आज आपको आपका फंसा हुआ धन वापस मिलने की संभावना है, जिससे आपका मन बहुत प्रसन्न रहेगा,यदि स्वास्थ्य की बात करें तो, आज आपका स्वास्थ्य  कुछ ठीक नहीं रहेगा,आपको आंखों या पेट से संबंधित कोई बीमारी हो सकती हैं,जिसके कारण आपके शरीर में पीड़ा रहेगी. परिवार में आपका किसी सदस्य से वाद-विवाद हो सकता है. 

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन कुछ ठीक नहीं रहेगा. आप किसी यात्रा पर अगर जाना चाहते हैं तो आपकी यात्रा शुभ नहीं रहेगी.यात्रा में वाहन चलाने से बचें,अन्यथा कोई दुर्घटना हो सकती है,और आपको शारीरिक चोट भी लग सकती हैं. आज आप किसी को भी उधार पैसे ना दे, अन्यथा आप को हानि हो सकती है,और आपका उधार पैसा मर भी सकता है. यदि आप कोई व्यवसाय करते हैं तो,आज आप अपने सगे संबंधियों से सावधान रहें.

धनु राशि
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही शुभ रहने वाला है. आप जिस क्षेत्र मे भी कोई कार्य कर रहे हैं उस क्षेत्र में आप सबको परास्त करते हुए  आगे चलेंगे.यदि आप कोई नया कार्य शुरू करना चाहते हैं,उसमें आपको लाभ की प्राप्ति होगी,और आपके विरोधी आपसे हारेंगे.आपकी सेहत की बात करें तो, आज आपकी सेहत कुछ खराब हो सकती है.अपनी सेहत का ध्यान रखें.

 

मकर राशि
मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा ठीक रहेगा.आपको लंबे समय से बीमार चल रही हो तो, आज आप की बीमारी में थोड़ा सा ठहराव देखने को मिलेगा. चिकित्सक का परामर्श लगातार लेते रहें,और रूटीन चेकअप कराते रहें. आपको आपके परिवार का भरपूर सहयोग मिलेगा.कल आपको आपका पुराना खोया हुआ धन वापस मिल सकता है,जिसके खोने से आप बहुत परेशान थे,उसके मिलने पर आपके परिवार में खुशी की लहर दौडेगी.

कुंभ राशि
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा सा उतार-चढ़ाव लेकर आएगा. आज आप अपनी सेहत का ध्यान रखें. आपका स्वास्थ्य खराब हो सकता है.आपके शरीर में या सर में दर्द हो सकता है. थोड़ी सी भी परेशानी होने पर डॉक्टर को अवश्य दिखाएं, समय पर दवाइयां लेते रहे. कल आपको मानसिक तनाव परेशान करेगा. अपने मन में किसी बात को लेकर आप अत्यंत परेशान हो सकते हैं. अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें.

मीन राशि
मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा सेहत के हिसाब से खराब रहेगा. आज आपकी कोई पुरानी बीमारी फिर से उभर  सकती हैं,जिससे आपको कोई पीड़ा हो सकती है.अपने पुराने डॉक्टर से ही दवाई लेकर अपना इलाज कराएं.यदि आप किसी यात्रा पर जाना चाहते हैं तो, आज कोई भी यात्रा करने से बचे,अन्यथा  कोई दुर्घटना हो सकती है,और आपको शारीरिक चोट भी लग सकती हैं.आपके परिवार में यदि कोई पुराना विवाद उभर रहा है तो, उसे शांत करने की कोशिश करें,विवाद  को ज्यादा समय तक उभरने ना दें.

Back to top button