बिग ब्रेकिंग

पत्नी और ससुर ने मिल उतारा पति को मौत के घाट, लव मैरेज के बाद की ये कहानी रौंगटे खड़े कर देगी

दुर्ग 27 मई 2023। पत्नी ने अपने पिता के साथ मिलकर पति को ही मौत की नींद सुला दिया। घटना के कुछ ही देर में दुर्ग पुलिस ने मौत की गुत्थी सुलझा दी। दरअसल 25 मई को दुर्ग पुलिस को सूचना मिली थी कि एक युवक की मौत हो गयी। मृतक के पोस्टमार्टम के मुताबिक युवक की हत्या मारपीट से होने प्रतीत हुआ। पुलिस को पूछताछ में पता चला कि मृतक अभिषेक को उसकी पत्नी ने ही ससुर के साथ मिलकर मौत के घाट उतारा है। पुलिस ने इस मामले में मामला दर्ज कर मृतक की पत्नी कविता साहू एवं ससुर गुमान साहू को हिरासत में लिया।

मृतक की पत्नी कविता साहू ने बताया कि उसने अभिषेक नायक के साथ करीब 04 वर्ष पूर्व प्रेम विवाह की थी, इन दोनों का एक 3 साल का लड़का भी है । शादी के 2 वर्ष बाद दोनों में अनबन होने से अलग अलग रहने लगे व बच्चा अपने पिता के साथ रहता था। इसी दौरान करीब 9 महीने पूर्व अभिषेक नायक चोरी के प्रकरण में जेल चला गया था। तब कविता ने सामाजिक स्तर पर झीट निवासी मनहरण साहू के साथ विवाह कर उसके साथ रहने लगी । करीब 2 महीने पूर्व अभिषेक नायक को इनकी शादी की जानकारी होने से झोट पहुंचकर मनहरण साहू को कविता साहू के बारे में पुरानी बात बताते हुये भड़का के अलग करा दिया। उसके बाद कविता अपने मायके इंदिरा चौक स्टेशन मरोदा में आकर रहने लगी।

इस दौरान बीच बीच में दोना का कहा सुनी होते रहता था। घटना के दिन आरोपिया कविता साहू काम से वापस अपने घर इंदिरा चौक जा रही थी। रास्ते में अभिषेक नायक बीआरपी चौक में मिला जो कविता से बोला की बच्चे से मिलने भी नही आती हो। जिसके बाद कविता ने कहा कि बच्चा तुम ले गये हो तो क्यों मिलने आउ। इस बात को लेकर दोनो के बीच विवाद हुआ, जिसके बाद कविता अपने घर चली गई । आरोपिया कविता को यह विश्वास था कि अभिषेक नायक उसके घर जरूर आयेगा तो वह अपने घर से लकड़ी का डंडा निकालकर घर के दरवाजे के पास रखी थी।

कुछ देर बाद रात्रि करीब 8:30 बजे मृतक अभिषेक नायक इंदिरा चौक स्टेशन मरोदा कविता साहू के घर के पास पहुंचकर वाद विवाद करने लगा तो कविता साहू एवं उसके पिता गुमान साहू दोनो ने मिलकर एक राय होकर रोज रोज आकर यहां तमाशा करता है। कहकर जान से मारने की नियत से पहले से तैयारी करके रखे लकड़ी के मोटा पटरा व एक मोटे बांस के डंडा से मृतक के सिर पर ताबडतोड़ वार कर हत्या कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गयी।

Back to top button