ब्यूरोक्रेट्स

IAS-IPS कान्क्लेव रद्द : कोरोना के बढ़े मामले के बीच IAS कान्क्लेव और IPS कान्क्लेव किया गया रद्द……मुख्यमंत्री भी करने वाले थे शिरकत… तीन दिवसीय IAS कान्क्लेव व एक दिनी…..

रायपुर 4 जनवरी 2022। छत्तीसगढ़ में कोरोना का खतरा लगातार बढ़ता जा रहा है। कोरोना के बढ़े खतरे के बीच बड़े आयोजनों पर रोक लगा दी गयी है, वहीं सार्वजनिक कार्यक्रमों में भी सख्त प्रतिबंध लगा दिये गये हैं। इन सब के बीच नये साल में होने वाले IAS-IPS कान्क्लेव को स्थगित कर दिया गया। IAS एसोसिएशन की तरफ से राजधानी में 3 दिनों के IAS कान्क्लेव की पूरी तैयारी हो चुकी थी। वहीं IPS कान्क्लेव भी स्थगित कर दिया गया है। IPS कान्क्लेव 16 जनवरी को होना था, उसे भी स्थगित करने का फैसला लिया गया है।

7 जनवरी, 8 जनवरी और 9 जनवरी को ये आयोजन होना था। लेकिन इसी बीच कोरोना की रफ्तार काफी तेज हो गयी। लिहाजा कान्क्लेव की आर्गनाइजेशन कमेटी कान्क्लेव को रद्द करने का फैसला लिया है। इसकी जानकारी सभी IAS अफसरों को दे दी गयी है। इस आयोजन में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री के आने की भी सहमति मिल गयी थी, लेकिन कोरोना के बढ़े खतरे की वजह से कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया है।

वहीं 16 जनवरी को होने वाले IPS कान्क्लेव को भी कोरोना की वजह से रद्द करने का फैसला लिया गया है। आईपीएस कान्क्लेव की भी पूरी तैयारी हो चुकी थी, लेकिन कोरोना की वजह से रद्द करने का फैसला लिया गया है।

Back to top button